OPINDIA से इनपुट: टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का आज (सितंबर 2, 2021) सुबह निधन हो गया। इस खबर के सामने आने के कुछ ही मिनटों बाद सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए दावा किया कि एक्टर की मौत का फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। सोशल मीडिया यूजर @HalkutManus ने ट्विटर पर सीसीटीवी फुटेज पोस्ट किया और दावा किया कि दिल का दौरा पड़ने से सिद्धार्थ शुक्ला की मौत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

वायरल वीडियो में, अपने वर्कआउट आउटफिट में एक युवक को सीढ़ियाँ चढ़ते हुए देखा जा सकता है, मगर वह अचानक रूक जाता है और आराम करने के लिए सीढ़ियों पर बैठ जाता है। वीडियो देखकर लगता है कि उसके सीने में कुछ तकलीफ है, क्योंकि सीढ़ी पर बैठ वह लगातार अपनी छाती को दबाता है। एक मिनट बाद वह युवक, जिसे सिद्धार्थ शुक्ला बताया जा रहा है, वह फिर से सीढ़ियों पर चढ़ने की कोशिश करता है। हालाँकि उसे फिर से तकलीफ में देखा जा सकता है, जिसके बाद वह सीढ़ियों पर बैठ जाता है। इसके तुरंत बाद वह अपना होश खो बैठता है और फर्श पर गिर जाता है। बता दें कि इंटरनेट पर वायरल हुआ कथित वीडियो अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का नहीं है।

फैक्ट चेक

वायरल वीडियो पिछले एक हफ्ते से अधिक समय से इंटरनेट पर घूम रहा है। यह सीसीटीवी फुटेज बेंगलुरु के एक अपार्टमेंट का है। यह वीडियो बेंगलुरू के एक 33 वर्षीय युवक की है, जिसकी व्यायाम के बाद दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

जिम सेशन के बाद दिल का दौरा पड़ने से युवक की मौत हो गई। संयोग से, सीसीटीवी फुटेज पर एक टाइम स्टैंप है जो स्पष्ट रूप से दिखाता है कि यह घटना सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से लगभग एक हफ्ते पहले 25 अगस्त 2021 को रिकॉर्ड की गई थी। इसलिए, वीडियो का सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से कोई संबंध नहीं है।

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने ‘बालिका वधू’ जैसे धारावाहिकों में अपनी भूमिका से लोकप्रियता हासिल की और रियलिटी शो बिग बॉस 13 में विजेता भी बने। उन्होंने ‘दिल से दिल तक’ में भी अभिनय किया और क्राइम ड्रामा सीरीज ‘सावधान इंडिया’ एवं रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ को होस्ट किया। उन्होंने 2014 में फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक बीती रात उन्होंने दवाई ली लेकिन सुबह नहीं उठे। हालाँकि फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने किस चीज की दवाई ली थी।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here