Sidharth Shukla Death: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अब रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने भी ट्वीट किया. वो पूरी तरह टूट चुकी हैं.

Rashami Desai First Tweet after Sidharth Shukla Demise: गुरुवार को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन की खबर जिसने भी सुनी वो सकते में रह गया.

6 फीट का हट्टा कट्टा इंसान जिसके होने से माहौल भी खुशनुमा हो जाए भला उसके बारे में कोई कैसे ऐसी खबर सुन सकता था. लेकिन ये अनहोनी थी जो हो गई और अब फैंस के साथ साथ सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से जुड़ा हर शख्स गमगीन है. सिद्धार्थ के साथ काम कर चुकीं और एक समय में उनकी अच्छी दोस्त रह चुकीं रश्मि देसाई (Rashami Desai) भी इस खबर को सुनने के बाद पूरी तरह टूट चुकी हैं. रश्मि देसाई (Rashami Desai) को जैसे ही ये खबर पता चली तो उन्होंने ट्वीट किया और इस ट्वीट से साफ है कि उनका दिल इस वक्त कितना दुखी है.

सिद्धार्थ की मौत पर रश्मि देसाई का ट्वीट

टैलेंटेड अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सोशल मीडिया पर हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि देने के साथ साथ उनके लिए अपने दिल के जज्बात भी बयां कर रहा है. अब रश्मि देसाई ने भी ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कुछ लिखा नहीं है. लेकिन हार्ट ब्रोकन इमोजी शेयर किया है. जिससे समझा जा सकता है कि इस वक्त वो कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हैं और उनका दिल पूरी तरह टूट चुका है और दर्द से भरा है.

बिग बॉस में कुछ अलग ही था दोनों का रिश्ता

रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का रिश्ता बिग बॉस 13 में सबसे ज्यादा चर्चा में रहा. दोनों शो में कभी दोस्त दिखते तो कभी एक दूसरे के जानी दुश्मन. इनका रिश्ता इनके लिए ही नहीं बल्कि ऑडियंस के लिए भी किसी पहेली से कम नहीं था. लेकिन स्क्रीन पर इनकी लड़ाई और इनका प्यार दोनों ने ही दर्शकों का दिल खूब जीता. रश्मि और सिद्धार्थ एक साथ दिल से दिल तक सीरियल में दिखे थे. इनकी जोड़ी फैंस को खूब पसंद आई थी.

ये भी क्लिक करके पढ़ें:सहनाज गिल ही नहीं बल्कि इन चार ऐक्ट्रेस के साथ भी रहा सिद्धार्थ शुक्ला का रिलेशन

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का खबर सुनते ही, सहनाज गिल ने क्या किया जानिए

सिद्धार्थ ने मरने से पहले अपने आख़िरी पोस्ट में क्या कहा, जानिए

अभी-अभी: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर डॉक्टर का नया खुलासा

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here