टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से न सिर्फ उनके करीबी और उनके चाहने वाले परेशान हैं, बल्कि पूरी टीवी इंडस्ट्री हैरान है. एक्टर के असामयिक निधन की वजह से बहुत से लोग टूट गए हैं. उनके दोस्त और चाहने वाले लगातार उनके और उनके परिवार के लिए दुआ कर रहे हैं. बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे विकास पाठक, जिन्हें हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) के नाम से जाना जाता है, वो भी सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन के बाद शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए दिवंगत एक्टर के घर पहुंचे थे.

सिद्धार्थ की मां से मिलने पहुंचे थे हिंदुस्तानी भाऊ

मीडिया के साथ हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) की बातचीत का वीडियो पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. हिंदुस्तानी भाऊ ने बताया कि मौते से कुछ घंटे पहले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ क्या – क्या हुआ. हिंदुस्तानी भाऊ ने सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता से बातचीत के आधार पर ये बाते मीडिया से साझा कीं. उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ ने 1-2 सितंबर, 2021 की दरमियानी रात क्या किया था.

हिंदुस्तानी भाऊ ने बताई उस रात की कहानी

उन्होंने कहा, ‘सब कुछ ठीक था, सिड (Sidharth Shukla) ने डिनर किया और अच्छे से सोए. 3:30 बजे उसने अपनी मां से एक गिलास ठंडा पानी मांगा क्योंकि वह बेचैनी महसूस कर रहे थे, तो उनकी मां ने उन्हें पानी दिया. बाद में उन्होंने आइसक्रीम भी खाई और फिर सो गए. सिद्धार्थ अपने जिम सेशन के लिए सुबह करीब 10 बजे उठते थे, लेकिन उस सुबह अलार्म बजने के बावजूद वह 10:00 बजे तक नहीं उठे और फिर उनकी मां उनके कमरे में गईं और फिर उन्हें सब कुछ पता चला.

‘बिग बॉस 13’ में सिद्धार्थ के साथ दिखे थे हिंदुस्तानी भाऊ

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया था और लिखा, ‘RIP दोस्त.’ याद दिला दें, हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) भी ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) का हिस्सा थे. शो के दौरान उनका तालमेल सिद्धार्थ के साथ ज्यादा अच्छा नहीं था.

सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हुआ निधन

बता दें, लोकप्रिय टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार (2 सितंबर) को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उसके अगले दिन यानी 3 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार किया गया. उनके चाहने वाले और परिवार वालों ने उन्हें अंतिम विदाई दी. सिद्धार्थ शुक्ला सिर्फ 40 वर्ष के थे. उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here