टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है. एक्टर को देर रात दिल का दौरा पड़ा था, जब सुबह के वक्त उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी तो उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. आपको बता दें सुबह 9.25 पर सिद्धार्थ शुक्ला को कूपर अस्पताल ले जाया गया था जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

सिद्धार्थ शुक्ला ”बालिका वधु” के समय से सोशल मीडिया और दर्शकों के बीच काफी चर्चा में रहते थे, जहां बिग बॉस 13 में आने के बाद उन्होंने अपनी स्टारडम का एक अलग रूप देखा था. सिद्धार्थ शुक्ला के लिए सोशल मीडिया पर जो प्यार दिखाई दिया है वो बिलकुल अलग लेवल का था. इंडस्ट्री में काम करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला का नाम कई बड़ी एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ा है, आइए जानते हैं कौन हैं वो एक्ट्रेस जिनके साथ जुड़ा था अभिनेता का नाम.

आकांक्षा पुरी – सिद्धार्थ शुक्ला

देसीमार्टिनी डॉट कोम के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला, आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) को डेट कर चुके हैं. जहां इस जोड़ी ने कभी अपने रिश्ते को किसी के सामने कबूल नहीं किया था. दोनों को कई बार कई बड़ी पार्टी में साथ देखा गया था. लेकिन अपने रिश्ते के बारे में इस जोड़ी ने कभी किसी से खुलकर बात नहीं की.

दृष्टि धामी – सिद्धार्थ शुक्ला

‘झलक दिखला जा’ के दौरान दृष्टि धामी (Drashti Dhami) और सिद्धार्थ शुक्ला के अफेयर की खबरें खूब चर्चा में आईं थीं. कहा जाता है कि ये जोड़ी कुछ वक्त एक साथ रही थी, लेकिन जब दोनों का ब्रेकअप हुआ था तो दृष्टि धामी ने नीरज खेमका से शादी कर ली.

रश्मि देसाई – सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 में जब सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने एक दूसरे को देखा तो दोनों की मोहब्बत फिर एक बार जाग गई थी. जहां इस जोड़ी ने साथ मिलकर स्विमिंग पूल में एक दमदार डांस परफॉर्मन्स भी दी थी, जिसे देखने के बाद सभी को इस जोड़ी के बीच की बॉन्डिंग नजर आ गई थी. आपको बता दें, ये जोड़ी इसके पहले हमें अपने Akanksha Puri”दिल से दिल तक” में नजर आ चुकी है.
रश्मि देसाई – सिद्धार्थ शुक्ला

आरती सिंह – सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला और आरती सिंह (Aarti Singh) को भी लेकर कई बार रिलेशनशिप की बात कही गई है, लेकिन इस जोड़ी ने कभी इस बारे में ओई बात नहीं कही है.

शहनाज गिल – सिद्धार्थ शुक्ला

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी के फैंस की सोशल मीडिया पर कोई कमी नहीं है. जहां फैंस इस जोड़ी को खूब प्यार करते थे. बिग बॉस 13 में जिस तरह से शहनाज गिल और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री नजर आई थी उसे देखने के लिए फैंस दीवाने रहते थे. दोनों में काफी अच्छी दोस्ती थी, दोनों एक दूसरे का खूब ख्याल रखते थे, जिस वजह से सभी को ये जोड़ी खूब पसंद थी. बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद भी शहनाज और सिद्धार्थ ने कई प्रोजेक्ट पर साथ में काम किया. लेकिन अब ये जोड़ी पूरी तरह से टूट चुकी है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here