सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक हुई मौत से पूरी बॉलीवुड के साथ उनके फ़ैन्स सदमे में है। बताया जा रहा है कि उनकी हार्ट अटैक के कारण हुआ है वहीं अभी पोस्टमार्टम का रिपोर्ट आना बाक़ी है।

अपने आख़िरी ट्वीट में कहा था
वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी आख़िरी ट्वीट “Indians making us proud over and over again… a World Record in addition to the #Gold in #Paralympics … congratulations #SumitAntil and #AvaniLekhara”

कहा-भारतीय हमें बार-बार गौरवान्वित कर रहे हैं… #पैरालिंपिक में #गोल्ड के अलावा एक विश्व रिकॉर्ड … बधाई #SumitAntil और #AvaniLekhara

शहनाज गिल का रिएक्शन

एक्टर के निधन के बाद मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी खास दोस्त यसहनाज गिल ने जैसे ही सिद्धार्थ के बारे में ये चौंकाने वाली खबर सुनी तो वो शूट छोड़कर चली गईं। वहीं, अस्पताल के बाहर से कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। सिद्धार्थ के परिवार में उनकी मां और दो बहने हैं।

जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने परिवार और फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री को भी बड़ा सदमा दिया है। बताया जा रहा है कि महज 40 की उम्र में एक्टर को मैसिव हार्ट अटैक और इसके कारण वो दुनिया को अलविदा कह गए। वहीं, बताया जा रहा है कि अचानक हालत बिगड़ने के बाद एक्टर को अस्पताल ले जाया गया था। वहीं, इस अस्पताल के डॉक्टर ने हाल ही में एक्टर के निधन से जुड़ी डीटेल्स बताई हैं।

जब अस्पताल लाए गए…

मुंबई के जूहु स्थित आरएन कूपर अस्पताल के फॉरेंसिंक डिपार्टमेंट में सीनियर डॉक्टर ने बताया कि ‘सिद्धार्थ शुक्ला को करीब 11 बजे इलाज के लिएअस्पताल लाया गया था। जहां पर 40 साल के एक्टर को पहुंचते ही मृत घोषित कर दिया गया था। प्रारंभिक रिपोर्ट की मानें तो उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई। लेकिन हम पोर्स्ट मार्टम से पहले मौत का कारण कंफर्म नहीं कर सकेंगे।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here