टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को उनके घर में हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला महज 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। बिग बाॅस 13 विनर सिद्धार्थ के निधन की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को सन्न कर दिया। सोशल मीडिया पर कई सलमान खान से लेकर तमाम बड़े स्टार्स ने शोक जाहिर किया। वहीं 3 सितंबर को उनके अंतिम संस्कार में इंडस्ट्री के तमाम दोस्त और सेलेब्स पहुंचे थे।

नमें से एक बाॅलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल भी थे। विद्युत जामवाल सिद्धार्थ शुक्ला के जिगरी दोस्त थे। अभिनय से पहले दोनों ने अपनी शुरुआत मॉडलिंग से की थी। यहां तक कि दोनों जिम भी एक साथ जाया करते थे।

ऐसे में जिगरी दोस्त के यूं चले जाने से विद्युत जामवाल बेहद डिस्टर्ब और परेशान हैं। हाल ही में विद्युत जामवाल सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया पर लाइव आए।इस दौरान विद्युत कभी रोते तो कभी सिद्धार्थ की यादों में खोए दिखाई दिए। विद्युत जामवाल ने लाइव सेशन की शुरुआत एक शांति श्लोक के साथ की।

17 साल पुरानी दोस्ती, 15 जुलाई को हुई थी आखिरी मुलाकात

सिद्धार्थ के साथ अपनी पहली मुलाकात से लेकर करीब 17 साल की दोस्ती को उन्होंने इस लाइव में याद किया। उन्होंने बताया सिद्धार्थ शुक्ला से उनकी पहली मुलाकात साल 2004 मुंबई में हुई थी। पहले दिन दोनों की मुलाकात जिम में हुई और वहां से दोनों जिन पार्टनर्स से बेस्ट फ्रेंड बनें।आखिरी बार 15 जुलाई को दोनों की मुलाकात हुई थी।

करियर के शुरुआत में सिद्धार्थ ने की मदद

उन्होंने आगे कहा-सिद्धार्थ एक्शन लवर थे और अक्सर ऐसे वीडियो देखा करते थे।उन्होंने बताया-‘करियर के शुरुआती दिनों में शुक्ला ने उनका काफी मदद की। उनका लालन पालन तीन महान महिलाओं ने किया था उनकी मां और बहनें। उनकी मां बहुत अमेजिंग हैं। वह अक्सर मेरे लिए राजमा-चावल बनाती हैं।’

गर्व से बताता था शुक्ला मेरा दोस्त
विद्युत ने कहा कि वह जो सोचता था वो बोलता था। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि वो मेरा दोस्त था। सिद्धार्थ को लोग दिल से प्यार करते थे।उन्होंने कहा मैंने शुक्ला को बहुत यूज किया है। मैं कही भी जाता था और कोई भी शुक्ला मिलता था तो मैंने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लेता हूं। मैं गर्व से बताता था कि शुक्ला मेरा दोस्त है।

मां रीता से करता था बहुत प्यार

विद्युत ने कहा-‘मैं आंटी से कहना चाहता हूं कि जब मैं उसके साथ था तो मुझे लगा कि जितना मैं अपनी मां को प्यार करता हूं उससे ज्यादा वो अपनी मां को चाहता है। मुझे जलन होने लगी थी। जब कोई बड़ा स्टार बन जाता है तो हर कोई बोलने आता है कि आईलव यू। सिद्धार्थ शुक्ला के फैन क्लब को सलाम करता हूं कि आप लोगों को पता था कि वो कौन है।’

उसकी चिता को जलता देख लगा भगवान क्रिमेट हो रहे

लाइव सेशन के दौरान विद्युत जामवाल की आंखे कई बार नम हुईं। उन्होंने कहा-‘मैं पहली बार किसी क्रिमेशन पर गया जहां मुझे लगा कि भगवान क्रिमेट हो रहे हैं। मैं सिद्धार्थ शुक्ला पर बहुत गर्व करता हूं। मैं दिल से कह सकता हूं कि आईलव यू।आखिर में विद्युत ने फास्ट एंड फ्यूरियस का गाना भी शुक्ला को डेडिकेट किया। विद्युत ने कहा कि वो बहुत ही अमेजिंग आदमी था, उसमें कुछ भी निगेटिव नहीं था। वो चला गया और बहुत शान से गया।’

इससे पहले विद्युत जामवाल ने सिद्धार्थ की एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की थी। इस तस्वीर में सिद्धार्थ उनकी फिल्म प्रमोट करते दिखाई दे रहे हैं जिसके बाद विद्युत ने बताया ये सिद्धार्थ शुक्ला के लिए उनका ट्रिब्यूट है। वर्कफ्रंट की बात करें विद्युत फिल्म ‘खुदा हाफिज-2 अग्नि परीक्षा’ की शूटिंग शुरू की है। फिल्म को फारुक कबीर डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले उन्हें ‘खुदा हाफिज’ और यारा में देखा गया था।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here