सोशल मीडिया पर कब कौन सी अफवाह वायरल हो जाए इसका कोई भरोसा नहीं है। न अफवाहों के शिकार ज्यादातर बाॅलीवुड स्टार्स होते है। इन दिनों बी-टाउन से कई स्टार्स और उनके करीबियों के निधन की खबर आ रही हैं। ऐसे में कई बार उन स्टार्स के निधन की अफवाह भी उड़ जाती है जो अपनी फैमिली के साथ हंसी खुशी के पल बिता रहे हैं।

ऐसा ही कुछ हरियाणवी डांसर और बिग बाॅस फेम सपना चौधरी के साथ भी हुआ। सोशल मीडिया पर अचानक ही डांसर सपना चौधरी के निधन के खबरें वायरल होने लगी। जैसी ही ये खबर सामने आई तो उनसे फैंस को काफी बड़ा झटका लगा।


सोशल मीडिया पर सभी लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.।वायरल मैसेज के मुताबिक में यह दावा किया जा रहा है कि डांसर सपना चौधरी की सड़क हादसे में मौत हो गई है। हालांकि जब सपना की मैनेजर ने इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह एकदम ठीक हैं।

कहां से उड़ी एक्सीडेंट की खबर

सबसे पहले बताते हैं कि सपना चौधरी के रोड एक्सीडेंट की खबर कहां से उड़ी। इसके लिए हमले गूगल पर सपना चौधरी एक्सीडेंट की वर्ड डाला। तब इस खबर का सच सामने आया। 29 अगस्त को हरियाणा के सिरसा के पास एक रोड एक्सीडेंट हुआ था जिसमें 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसमें एक 30 साल की महिला की मौत हो घई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह भी कलाकार थी। संयोग से उसका भी नाम सपना था। अब इस खबर के कुछ फुटेज सपना चौधरी के नाम पर वायरल हो रहा है। ऐसे में लोग उसे हरियाणवी डांसर सपना चौधरी मान रहे हैं।

बता दें कि सपना चौधरी एक हरियाणवी डांसर एवं सिंगर हैं. जिनके डांस और गानों को फैंस खूब पसंद करते हैं. साथ ही उनकी नई पोस्ट का बेसब्री से इंतजार भी इंतजार भी करते हैं। सपना चौधरी ‘तेरी आंख्‍या का यो काजल’ जैसे कई सुपरहिट हरियाणवी गानों पर डांस को लेकर काफी मशहूर हैं। सपना कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वह टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के 11वें सीजन का हिस्सा रह चुकी हैं।


पर्सनल लाइफ की बात करें तोसपना चौधरी ने 2020 की शुरुआत में वीर साहू के साथ गुपचुप तरीके से शादी की थी। उसी साल अक्टूबर में सपना एक प्यारे से बेटे की मां बनी।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here