एंटरटेनमेंट डेस्कः देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है. इस वजह से एंटरटेनमेंट जगत पर एक फिर से बुरा असर पड़ता दिख रहा है. इस महीने कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन बढ़ते कोरोना केसेज को देखते हुए फिल्म निर्माताओं ने अपनी-अपनी फिल्मों की रिलीज टाल दी.

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ को लेकर एक बुरी खबर आ रही है, जिसे सुन भाईजान के चाहने वालों को झटका लग सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘राधे’ का टीजर रिलीज सलमान के फैंस को देखने को नहीं मिलेगा. अब इस फिल्म का ट्रेलर अप्रैल के पहले सप्ताह में ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के मेकर्स पहले टीजर रिलीज करने का प्लान बना रहे थे, लेकिन अब इस प्लान को ड्रॉप कर दिया गया है.

ईद पर रिलीज होने वाली है फिल्म

इसके पीछे की वजह सामने नहीं आई है और न ही इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया गया है. सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे’ इसी साल ईद के मौके पर 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. दर्शकों को राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के साथ बड़े पर्दे पर उनके आने का बेसब्री से इंतजार है.

2021 का मोस्ट अवेटेड फिल्म

इश फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है. एक्शन-ड्रामा 2021 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. सलमान खान के साथ फिल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे. जबकि निर्माण सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here