एंटरटेनमेंटः साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर जबरदस्त बज बन चुका है. इसे बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बताई जा रही. आदिपुरुष को लेकर हर कोई उत्साहित है. वहीं, फिल्म में सैफ अली खान लंकेश बन सभी को खौफजदा करने के लिए तैयार हैं.

सैफ अली खान के हालियों फिल्मों को देखते हुए लंकेश बनना फिल्म को ज्यादा इंट्रेस्टिंग बना रहा है. सैफ तानाजी फिल्म में निगेटिव रोल प्ले कर फैंस की वाहवाही बटोरी है. साबित कर चुके सैफ अली खान का लंकेश बनना फिल्म को और बड़ा बना रहा है. खुद सैफ अली खान भी लंकेश के रोल के लिए खास तैयारी कर रहे हैं.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

किरदार बनेगा मजेदार

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सैफ ने कहा कि वे इस रोल के लिए उत्साहित हैं. उन्होंने कहा- ऐसे राक्षस को प्ले करने में मजा आएगा. हम इस किरदार को थोड़ा मजेदार बनाएंगे, हम समझाने की कोशिश करेंगे कि आखिर क्यों रावण ने सीता का अपहरण किया था. हम हर चीज का स्पष्टीकरण देंगे.

सैफ ने शुरू की तैयारी

सैफ के मुताबिक लंकेश का किरदार निभाते समय वे बदले की भावना को लगातार याद रखेंगे. लंकेश का वो पहलू निखरकर आना बहुत जरूरी है. सैफ अली खान ने फिल्म पर तैयारी तो शुरू कर दी है, लेकिन उनका लुक या फिर कोई पोस्टर रिलीज नहीं किया गया है.

अनुष्का की जगह कृति

बता दें कि पहले सीता के रोल के लिए बाहुबली की देवसेना उर्फ अनुष्का शेट्टी के नाम पर चर्चा चल रही थी, लेकिन बाद में फिल्म मेकर्स ने इस रोल के लिए कृति सेनन को चुना है. कृति इससे पहले पानीपत जैसी पीरियड फिल्म में भी अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा चुकी हैं.

Get Today’s City News Updates

 

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here