रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी चेहरे को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चाओं का बाजार गर्म है. इस फिल्म पर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का करियर निर्भर करता है. वे फिल्म इंडस्ट्री में दोबारा वापसी कर पाती हैं या नहीं, ये इस फिल्म के बाद साफ हो जाएगा.

सुशांत केस की वजह से विवादों में फंसी रिया चक्रवर्ती को लेकर फिल्म के बॉयकॉट के नारे कई बार लगा दिए जाते हैं. ऐसे में सवाल उठता है कि कही लोगों का रिया के प्रति गुस्सा अमिताभ बच्चन की इस खास फिल्म पर ना निकल जाए. अब इन अटकलों के बीच चेहरे के निर्माता अशोक पंडित ने रिया चक्रवर्ती को लेकर विस्तार से बात की है.

यूट्यूब पर ट्रेलर का बढ़िया रेस्पांस

अशोक पंडित ने कहा है कि एक्ट्रेस फिल्म का अहम हिस्सा हैं, साथ ही साथ अब तो यहां तक कह दिया गया है कि फिल्म को कोई भी बॉयकॉट नहीं करने वाला है. एक न्यूज पोर्टल को दिये इंटरव्यू में कहा कि, बिल्कुल भी नहीं, कोई बॉयकॉट नहीं होगा. आप यूट्यूब देख लीजिए. हमने ट्रेलर डाल रखा है, आपको शायद ही कोई कमेंट दिखे जहां पर फिल्म को बॉयकॉट करने की बात हो रही हो. वैसे भी थोड़ी बहुत नेगेटिविटी तो सभी जगह होती है.

फिल्म में हैं रिया चक्रवर्ती 

चेहरे फिल्म को लेकर ये भी कहा गया था कि एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने रिया को रिप्लेस किया है. लेकिन इस अफवाह पर भी निर्माता ने सफाई दी है. अशोक पंडित ने कहा कि पहले इस फिल्म में कृति खरबंदा को लेने की तैयारी थी. लेकिन बाद में उनकी जगह क्रिस्टल को फिल्म में कास्ट किया गया. रिया का रोल पहले भी सेम ही था और अभी भी वही रहने वाला है. वैसे इससे पहले भी मेकर्स की तरफ से साफ कर दिया गया था कि रिया को फिल्म से नहीं निकाला जा रहा है. वे फिल्म का हिस्सा थीं, हैं और रहेंगी.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here