DESK : ड्रग्स कनेक्शन के सामने आने के बाद नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो एक्ट्रेस आरोपी रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.अब रिया चक्रवर्ती 22 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं. इन सब के बीच आज रिया की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी और यह फैसला होगा कि रिया को जेल मिलेगी या बेल.


Immediately Receive CG News Updates
बता दें रिया चक्रवर्ती भायखला की महिला जेल में शिफ्ट हैं. जेल सुत्रों के अनुसार अपनी रिहाई का इंतजार कर रही रिया चक्रवर्ती गुरुवार की पूरी रात सो नहीं सकीं, वे पूरी रात अपने सेल में घूमती रहीं. उन्होंने खुद अपना बेड सही किया और सोने की कोशिश की पर सो नहीं पाई. सेल में टहलती दिखाई दीं. सुबह 6 बजे रोल कॉल पर वह सेल से बाहर आईं और कुछ देर बाद ही वापस अपनी सेल में चली गईं. उसके बाद 7.30 में उन्हें चाय के साथ पोहा दिया गया.


Get Daily City News Updates
फिर लंच में दाल, चावल, रोटी और आलू की सब्जी दी गई. रात को रिया ने डिनर किया और फिर अपने सेल में चली गई. जहां उनकी पूरी रात बेचैनी में कटी.रिया को जिस जिस बैरक में शिफ्ट किया गया है, वहां शीना बोरा हत्याकांड मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी भी हैं. रिया का सेल इंद्राणी मुखर्जी के पास में ही है.मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पहले रिया को समान्य बैरक में ही रखा गया था पर सुरक्षा को देखते हुए उन्हें फिर जेल के ग्राउंड फ्लोर पर अलग सेल में रखा गया है.यह सेल एक लॉकअप की तरह है. तीनों तरफ से दीवारें हैं और एक तरफ ग्रिल लगी है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here