दो सितंबर का वो दिन जब कई फैंस ने अपना पसंदीदा सितारा खो दिया था. एक मां ने अपना बेटा खो दिया. दोस्तों ने अपना दोस्त खो दिया. सेहत के प्रति इतने सजग रहने वाले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत इस तरह हो जाएगी, किसी को अंदाजा नहीं था. सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा में उनके सभी जानने वाले पहुंचे थे. यहां तक कि रश्मि देसाई भी.
रश्मि के कड़वे शब्द

रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की बिग बॉस के घर में खूब लड़ाई हुई थी. दोनों ने एक-दूसरे को बहुत खरी-खोटी सुनाई थी. यहां तक कि एक बार तो रश्मि ने गुस्से में सिद्धार्थ के लिए यह तक कह दिया था कि ‘ये मर भी रहा होगा तो मैं इससे पानी नहीं दूंगी.’ आज रश्मि को अपने उन शब्दों पर पछतावा हो रहा होगा. दिल ही दिल में वो खुद को कोस भी रही होंगी, लेकिन अब दिल की कड़वाहट मिटाने के लिए वो चाहकर भी सिद्धार्थ से बात नहीं कर सकतीं.

शो में करते थे साथ काम

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ रश्मि देसाई ने कलर्स टीवी के सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में काम किया था. शो में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. वहीं शुरुआती दिनों में रश्मि और सिद्धार्थ के बीच भी जबरदस्त बॉन्डिंग बनी थी. कहा जाता है कि सीरियल में पति-पत्नी का रोल प्ले करते-करते दोनों के दिल रियल लाइफ में भी मिल गए थे. लेकिन ये बॉन्डिंग ज्यादा वक्त तक नहीं रही थी. कुछ ही समय बाद दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आने लगी थी. बाद में सिद्धार्थ ने यह शो छोड़ दिया था.

बिग बॉस में हुई थी खूब लड़ाई

रश्मि और सिद्धार्थ (Rashami And Sidharth) की अगली मुलाकात ‘बिग बॉस 13’ के दौरान हुई. पहले दिन से ही रश्मि और सिड के बीच 36 का आंकड़ा दिखा था. बिग बॉस के घर में ही रश्मि ने खुलासा किया था कि सिद्धार्थ ने उन्हें ‘दिल से दिल तक’ शो से निकलवाने की कोशिश की थी. दोनों के बीच खाने को लेकर भी झगड़ा होता था. एक बार तो झगड़ा इतना बड़ा था, कि रश्मि ने सिड के ऊपर कॉफी तक फेंक दी थी.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here