राखी सावंत सोशल मीडिया पर आए दिन अपने बड़बोले बयान के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में अब राखी ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर एक खुलासा किया है.

हालांकि इस खुलासे में कितनी सच्चाई है, ये तो राखी ही जानती हैं, लेकिन इस खुलासे के बाद सिद्धार्थ के फैन्स हैरान हैं. राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और उसमें वे कहती हुई दिख रही हैं कि सिद्धार्थ को हार्ट अटैक नहीं आया था. राखी ने इस वीडियो में और भी कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

राखी सावंत अपने इस वीडियो में बोलती हैं, “सिद्धार्थ के डेथ ने हिला कर रख दिया, लेकिन अभी पता चला है सिद्धार्थ को हार्ट अटैक नहीं हुआ था. साढ़े तीन घंटे तीन अलग-अलग डॉक्टर ने पोस्टमॉर्टम किया और उन्होंने ये कहा है कि हार्ट अटैक से जान नहीं गई. बहुत सारी चीजों को चेकअप के लिए भेजा गया है.

उनकी BMW कार का कांच भी तोड़ा गया था. 8 बजे वे किसी से मिलने गए थे. जिसके बाद उन्होंने अपनी मां से कहा मेरी तबियत ठीक नहीं लग रही. फिर उन्होंने 3 बजे कहा मेरी तबियत ठीक नहीं है. फिर कुछ दवाई खाई वो दवाई क्या थी”.

राखी सावंत के इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘राखी चुप हो जाओ. फैमिली को छोड़ दो. उन्हें अकेले में दुख मनाने दो’. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘अब कुछ भी कह लो…वो तो चला गया’. एक और यूजर राखी की इन हरकतों के लिए उन्हें लताड़ लगाते हुए कहते हैं, ‘बस करो राखी. इसका मजाक बनाना और इससे टीआरपी लेना बंद करो’.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here