एंटरटेनमेंट डेस्कः कोरोना संक्रमण ने बॉलीवुड के कई कलाकारों को छिन लिया. इस संक्रमण काल में अलग-अलग बीमारियों से कई कलाकारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया. 30 अप्रैल को बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक ऋषि कपूर ने कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद दम तोड़ दिया था. वहीं, इस दौरान एक कपूर खानदान के एक सदस्य का निधन हो गया है.

ऋषि कपूर के अचानक दुनिया को अलविदा कहने के गम से उनका परिवार और फैंस उबरे भी नहीं थे कि कपूर खानदान के एक और सदस्य आज दुनिया को अलविदा कह दिया. राजकपूर के सबसे छोटे बेटे राजीव कपूर का आज हार्ट अटैक से निधन हो गया है. वह मात्र 58 साल के थे. राजीव कपूर को सुबह दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया. लेकिन यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Loading...

रणधीर कपूर और नीतू कपूर ने  खुद राजीव कपूर के निधन की पुष्टि की है. राज कपूर के छोटे बेटे राजीव कपूर ने पिता के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद कुछ ही फिल्मों में वह नजर आए थे. बाद में उन्होंने डायरेक्शन में भी हाथ आजमाया. उन्होंने ऋषि कपूर को लीड रोल में लेकर फिल्म ‘प्रेम ग्रंथ’ का डायरेक्शन किया था.

बता दें कि 1923 में पृथ्वीराज की रामसरनी मेहरा से शादी हुई जिनसे चार बच्चे हुए- राज कपूर, शम्मी कपूर, शशि कपूर और बेटी उर्मी. वहीं, 29 मई 1972 को पृथ्वीराज कपूर का निधन हो गया. एक महीने बाद उनकी पत्नी का भी निधन हो गया. पृथ्वीराज के बेटे राज कपूर की साल 1949 में कृष्णा मल्होत्रा से शादी हुई. इनके  पांच बच्चे हुए- रणधीर कपूर, ऋषि कपूर, राजीव कपूर, रीमा और रितु हैं.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here