एंटरटेनमेंट डेस्कः निर्माता दिनेश विजन की कम्पनी मैडॉक फ़िल्म्स ने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी एक स्टेटमेंट जारी की है. बयान में कहा गया है कि यह खबर पूरी तरह निराधार है कि सुशांत सिंह राजपूत को हंगरी में कोई भुगतान किया था. इसके अलावा दावा किया गया कि मैडॉक को एक्टर की फीस या हंगरी की ओर से रियायत के तौर पर किसी तरह की कोई राशि नहीं मिली है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

बयान में कहा गया है कि इस संबंध में जो भी सूचनाएं आ रही हैं, वो सही नहीं हैं. स्टेटमेंट में आगे यह भी कहा गया कि राब्ता के लिए सुशांत सिंह को उनके एग्रीमेंट के मुताबिक पूरा भुगतान कर दिया गया था और उन्होंने यह पेमेंट भारत में ही लिया है. संबंधित दस्तावेज़ सबूतों के साथ विभाग को दे दिये हैं. हंगरी में शूट करने का बजट और आर्थिक लेन-देन टी-सीरीज़ द्वारा किया गया था, जिसकी पुष्टि उनसे की जा सकती है.

ये भी पढ़ेंः कई महीनों के बाद सुशांत के घर लौटी खुशियां, MLA भाई ने शपथ लेते ही लिखा भावुक पोस्ट

बता दें कि दिनेश विजन दुबई में हैं. कोविड-19 पॉज़िटिव होने की वजह से वापस नहीं आ सके. बयान में बताया गया कि वो भारत लौटने वाले थे, लेकिन नियमानुसार यात्रा से पहले कराये गए टेस्ट में पॉज़िटिव पाए गए जिसके कारण वो स्वदेश नहीं लौट सके. ठीक होते ही वो भारत लौटेंगे. ज़रूरत के हिसाब से कम्पनी अथॉरिटीज़ के साथ पूरा सहयोग कर रही है.

ये भी पढ़ेंः सुशांत सिंह के भाई अस्पताल में भर्ती, बहन श्वेता ने फैंस से की भावुक अपील

दिनेश विजन का बतौर डायरेक्टोरियल डेब्यू 2017 में रिलीज़ हुई फिल्म राब्ता थी. इस फ़िल्म में कृति सेनन ने फीमेल लीड रोल निभाया था. इसके कुछ सीनहंगरी में शूट किये गये थे. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में आर्थिक गड़बड़ियों की जांच प्रवर्तन निदेशालय कर रहा है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here