शक्तिमान फेम एक्टर मुकेश खन्ना की बड़ी बहन कमल कपूर का निधन हो गया है. वह हाल ही में कोरोना संक्रमण से मुक्त हुई थीं. मुकेश खन्ना ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी. इससे पहले सोशल मीडिया पर मुकेश खन्ना की मौत की झूठी खबर फैलाई गई थी.

बहन की मौत के बाद मुकेश खन्ना का परिवार बेहद दुखी है. इस दुख की घड़ी में मुकेश के फैंस उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं.  मुकेश खन्ना ने जानकारी देते हुए लिखा, ‘कल घंटो मैं मेरी मौत की झूठी खबर का सच बताने का संघर्ष करता रहा, लेकिन मुझे पता नहीं था कि एक भयंकर सच मेरे ऊपर मंडरा रहा है. आज मेरी बड़ी बहन कमल कपूर का दिल्ली में निधन हो गया. उनके निधन से काफी दुःखी हूं. वह 12 दिन पहले ही कोरोना संक्रमण से मुक्त हुईं थीं. मुझे पता नहीं था कि ऊपर वाला क्या हिसाब किताब कर रहा है. भगवान उनकी आत्मा की शांति दें.” मुकेश खन्ना के इस पोस्ट पर उनके कई फैंस ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna)

ये भी पढ़ेः पत्नी किरण खेर से जुड़ीं मौत की अफवाह ने अनुपम खेर को किया परेशान, कहा-मुझे समझ में नहीं आता कि…

बता दें कि इससे पहले मुकेश खन्ना के बड़े भाई सतीश खन्ना का कोरोना के संक्रमण से जुड़ी जटिलताओं के बाद आए हार्ट अटैक से मुम्बई स्थित अपने घर पर निधन हो गया. वे 84 साल के थे. मुकेश खन्ना ने अपने बड़े भाई के निधन की जानकारी देते हुए बताया, “कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार होने के बाद मेरे बड़े भाई सतीश खन्ना होम क्वारंटीन हो गए थे और डॉक्टर के बताए तमाम एहतियात बरतते हुए दवाइयां का सेवन कर रहे थे. 8 अप्रैल को उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगटिव भी आ गई थी. लेकिन अचानक से हार्ट अटैक आने से उनकी सांसें थम गईं. वे हम सभी को छोड़कर चलाए गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here