DESK : बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ड्रग्स एंगल में अभी जेल में है. खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को पूछताछ में 20 नाम बताए हैं. जिसमें एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह के साथ ही साथ एक डॉयरेक्टर का भी नाम लिया है.इन सब के साथ ही साथ एक्ट्रेस ने कई फिल्म स्टार्स के नाम बताए जो ड्रग्स लेते हैं. इसमें दिवंगत अभिनेता के अत्यंत करीबी कास्टिंग डायरेक्टर और डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा का भी नाम लिया गया है.


Get City News Updates
जिसके बाद पहली बार मुकेश छाबड़ा ने अपनी चुप्पी तोड़ दी. बता दें कि छाबड़ा ने ही फिल्म ‘दिल बेचारा’ का निर्देशन किया था और अभिनेता की यह आखिरी फिल्म थी. दिवंगत अभिनेता औऱ मुकेश छाबड़ा में इतने घनिष्ठ संबंध थे कि वे बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही छाबड़ा की फिल्म करने को तैयार रहते थे.

Loading...

रिया चक्रवर्ती द्वारा खुद का नाम लिए जाने के बाद मुकेश ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा कि, ‘रिया चक्रवर्ती मुझसे बदला ले रही है क्योंकि दिवंगत अभिनेता केस में मैंने उसका सपोर्ट नहीं किया. मैंने यह तय किया था कि इस केस में मैं खामोश ही रहूंगा, लेकिन रिया चक्रवर्ती ने मेरा नाम लेकर ठीक नहीं किया इसलिए मुझे अपने बचाव में बोलना पड़ा.’


Immediately Receive CG News Updates
बता दें कि आज ही उन्होंने दिवंगत अभिनेता की याद में पौधा लगाया और इसकी इमेज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कर दी है. दिवंगत अभिनेता की बहन उनके याद में उनकी ड्रीम्स को पूरा करने का काम कर रही हैं.इसी क्रम में उन्होंने 1000 पेड़ लगाने का लक्ष्य रखा है. इसके लिए उन्होंने उनके फैंस से सपोर्ट करने की अपील की थी.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here