एंटरटेनमेंट डेस्कः बॉलीवुड के सुपर स्टार मनोज बाजपेयी कोरोना से संक्रंमित हो गए हैं. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव बताई गई है. इसके बाद एक्टर ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. वहीं, एक्टर के कोविड पॉजिटिव होने की वजह से फिल्म की शूटिंग भी रोक दी गई है.

मनोज के कोरोना पॉजिटिव होने पर फिल्म की टीम की तरफ से एक बयान भी जारी किया गया है. उम्मीद जताई गई है कि एक्टर जल्द फिट हो जाएंगे. बयान कहा गया है- मनोज Despatch फिल्म की शूटिंग कर रहे थे जिसके रॉनी स्क्रूवाला निर्माता है. एक्टर इस समय रीकवर हो रहे हैं. उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर रखा है और वे तमाम सावधानियां बरत रहे हैं. हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं.

डायरेक्टर भी हो चुके हैं पॉजिटिव 

बता दें कि मालूम हो कि मनोज बाजपेयी से पहले Despatch फिल्म के डायरेक्टर कानू बहल भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. ऐसे में अब मनोज का भी वायरस से संक्रमित होना तमाम फैन्स को टेंशन में डाल गया है. जानकारी के मुताबिक Despatch फिल्म क्राइम जर्नलिज्म के ऊपर आधारित है.

ये भी पढ़ेंः भोजपुरी आइटम क्वीन सीमा सिंह बनी प्यारे से बच्चे की मां, महाशिवरात्री के दिन हुआ बेटे का जन्म

इस फिल्म को लेकर अभिनेता मनोज भी काफी उत्साहित हैं. न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अपनी बिहारी एक्टर ने  फिल्म के बारे में विस्तार से बताया था. एक्टर ने कहा था- मैं हर उस कहानी का हिस्सा बनना चाहता हूं जो दर्शकों को बताने लायक है. Despatch एक ऐसी ही कहानी है जिसके साथ सभी रिलेट कर पाएंगे. कानू बहल संग काम करने को मैं काफी उत्साहित हूं.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here