Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वह 40 वर्ष के थे. उनके निधन की खबर पर अब भी उनके फैन्स के लिये यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से जुड़ी पुरानी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर उनके करीबी और फैन्स उन्हें याद कर रहे हैं. इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जे माधुरी दीक्षित के डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के सेट का है.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज़ गिल (Shehnaz Gill) के बीच वो सब कुछ नजर आया जो एक दोस्त और दो प्यार करने वालों के बीच में रिश्ता होता है. दोनों लड़ते थे, एक दूसरे को मनाते थे..फिर प्यार से बातें किया करते थे. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया. हालांकि दोनों ने कभी रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई. लेकिन अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते थे. हाल ही में दोनों शो बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने 3 में भी साथ नजर आए थे.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल पहली बार बिग बॉस 13 में मिले थे. इस रियलिटी शो में दोनों के बीच एक ऐसा गहरा रिश्ता बन गया. जहां सिद्धार्थ ने शो जीता, वहीं शहनाज़ बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट में से एक थीं. उनके प्रशंसकों ने उन्हें खूब प्यार दिया और उनका नाम सिडनाज़ (सिद्धार्थ + शहनाज़) रखा, जो बिग बॉस 13 के प्रसारित होने के बाद से सोशल मीडिया पर सबसे अधिक ट्रेंडिंग हैशटैग में से एक रहा. शहनाज बीबी हाउस में सिद्धार्थ को लेकर काफी पजेसिव थीं.

बिग बॉस 13 के बाद सिडनाज को अक्सर एक साथ देखा जाता था. शहनाज ने अपना जन्मदिन भी सिद्धार्थ और उनके परिवार के साथ मनाया था. हालांकि दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने से हमेशा इनकार किया. जब डांस दीवाने 3 पर, जब माधुरी दीक्षित ने शहनाज़ गिल से पूछा कि उनके लिए आइडियल मैन कौन है, तो उन्होंने जवाब दिया, “मुझे ये (सिद्धार्थ) अच्छा लगता है (मुझे वह पसंद है).

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here