नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का मामला फिर से उछला है. ‘दिल तो हैप्पी जी’ फेम एक्ट्रेस ने एक बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस डोनल बिष्ट ने अपने मुश्किल वक्त में संघर्ष की कहानी सुनाई. एक्ट्रेस को पहचान बनाने कज और इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा.
Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

एक्ट्रेस डोनल बिष्ट ने कहा कि एक वक्त ऐसा भी था जब उनको एक शो के लिए चुन लिया गया था. उस प्रोजेक्ट के लिए फीस और सभी बातों पर चर्चा करके डील फाइनल कर दी गई थी, फिर अचानक उन्हें पता चला कि उनकी जगह पर किसी और एक्ट्रेस को साइन कर लिया गया है.

टैलेंट पर था भरोसा

डोनल बिष्ट को इस बात पर गर्व है कि उनको अपने टैलेंट और मेहनत पर पूरा भरोसा था. इस वजह से उन्होंने हार नहीं मानी. वो लगातार ऑडिशन्स दिया करती थीं. कुछ दिनों बाद वो एक जगह चयन हुआ. लेकिन इस बार हालात पहले से ज्यादा बदतर थे.

फिल्म मेकर के खिलाफ शिकायत

साउथ के एक फिल्ममेकर ने डोनल बिष्ट को रोल देने के बदले उनके साथ सोने की मांग की. डोनल के मुताबिक उन्होंने तुरंत उस शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी, क्योंकि वो गलत तरीके से काम हासिल नहीं करना चाहती थीं. बता दें, एक्ट्रेस डोनल ने 2015 में स्टार प्लस के शो ‘एयरलाइन’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा ‘विश्वास एक कलश’, ‘एक दीवाना था’ और ‘रूप- मर्द क नया स्वरूप’ सीरियल में काम कर चुकी हैं.
Get Today’s City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here