DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 4 महीने बीत चुके हैं. मुंबई और बिहार पुलिस के बाद सीबीआई को एक्टर की मौत का सच पता लगाने के लिए जांच सौंपी गई थी. जांच चल भी रही है. लेकिन सीबीआई को जांच सौंपे काफी वक्त निकल चुका है. लेकिन अभी तक सीबीआई की टीम किसी अंजाम तक नहीं पहुंची है.

ऐसे में अब सीबीआई पर भी सवाल खड़ा होने लगे हैं. जांच में हो रही देरी को लेकर उनके परिवार के वकील और फैंस ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं. इन सबके बीच सीबीआई का एक बड़ा बयान सामने आया है. सीबीआई का कहना है कि हर एंगल से पूरे मामले की जांच की जा रही है. प्रोफेशनल तरीके से एक्टर के मौत की जांच की जा रही है. हर पहलुओं को बारीकियों से परखा जा रहा है. किसी भी एक एंगल को सीबीआई छोड़ना नहीं चाहती है.

Get Today’s City News Updates

लिहाजा अभी केस की जांच जारी है. अब इस केस में सीबीआई आफ्टर के परिवार से भी पूछताछ कर सकती है. दरअसल रिया ने मुंबई के एक थाने में जो सुशांत की बहन और उनके परिवार वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था वह f.i.r. अब सीबीआई के पास पहुंच गई है.

अब उस एफआईआर के आधार पर उनके बहनों से पूछताछ किया जा सकता है. वहीं इस पर उनके परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा कि अभी तक सीबीआई की तरफ से सुशांत की बहनों को सवाल जवाब के लिए कोई समय नहीं मिला है. मगर जब भी उन्हें सीबीआई पूछताछ के लिए बुलाएगी सुशांत की बहने वहां जरूर जाएंगीं और जांच में अपना पूरा सहयोग देंगी.

Immediately Receive Daily CG Newspaper Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here