एनटरटेनमेंट डेस्कः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनावत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ FIR रद्द कराने की याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट में मंगलवार को सुनवाई हुई. कंगना और रंगोली चंदेल के वकील रिजवान मर्चेंट ने उनका पक्ष रखा.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

बॉम्बे कोर्ट ने फिलहाल कंगना और रंगोली के खिलाफ मुंबई पुलिस को एक्शन लेने से रोक दिया है. वहीं, कंगना और रंगोली को कोर्ट ने निर्देश दिए हैं कि वे इस मामले से जुड़ी कोई भी पोस्ट या कमेंट सोशल मीडिया पर नहीं करेंगी. इसके अलावा कोर्ट ने कंगना व रंगोली से ये भी कहा है कि वे 8 जनवरी को बांद्रा पुलिस स्टेशन में उपस्थित रहें.

11 जनवरी को होगी अगली सुनवाई

वहीं, इस मामले पर कोर्ट अगली सुनवाई 11 जनवरी को करेगा. कोर्ट ने कंगना को इस मामले में राहत जरुर दे दी है.लेकिन जहां तक इस FIR को रद्द किए जाने की बात है तो आने वाली सुनवाई में शायद चीजें थोड़ा बेहतर ढंग से स्पष्ठ हो पाएंगी.

ये भी पढ़ेंः कंगना रनौत को पंगा लेना पड़ा महंगा, मुंबई पुलिस ने फिर भेजा समन, दोनों बहन से होगी पूछताछ

बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज है केस

बता दें कि मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत के खिलाफ दायर FIR में उन पर फूट डालने का आरोप लगा है. जिसके बाद अब कोर्ट इस मामले पर सुनवाई कर रही है. आईपीसी की धारा 295(a) 153 (a) और 124(a) के तहत ये FIR दर्ज की गई है और FIR MECR नंबर 3/20 है.

Get Daily City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here