फिल्मी दुनिया मे हीरो की उम्र ज्यादा और हिरोइन कम से कम उम्र की होती हैं.  80-90 के दशक में उस दौर की हीरोइनों के साथ रोमांस करने वाले हीरो अभी तक पर्दे पर छाए हुए हैं जबकि उनके साथ की हीरोइने लाइमलाइट से दूर जा चुकी हैं.अपने से कई साल छोटी हीरोइनों संग रोमांस करने में भी धड़ल्ले से कर रहे हैं. कई हीरोइनों ने लगभग अपने पिता की उम्र वाले हीरों के रोमांस किाया है.

शाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह कहे जाते हैं. शुरूआती दौर में कई बड़े-बड़े और खूबसूरत हीरोइनों के साथ पर्दे पर रोमांस किया है. वहीं, वो शाहरुख आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में नजर आए थे. फिल्म में वो आलिया के थेरेपिस्ट के किरदार में थे. हालांकि फिल्म में उनका रोमांस नहीं था, लेकिन अंत में दिखाया गया था कि आलिया उन्हें काफी पसंद करने लगती हैं. दोनों के बीच में करीब 28 साल का अंतर हैं.

सोनाक्षी संग सलमान का रोमांस

वहीं, फिल्म दबंग से शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी ने अपने करियर की शुरूआत दबंग फिल्म से की. जहां, उनके हीरो सलमान खान थे. सोनाक्षी ने 23 साल की उम्र में 45 साल के सलमान संग रोमांस किया था. इस फिल्म को तो दर्शकों ने खूब पसंद किया था, लेकिन सोनाक्षी और सलमान के बीच उम्र का ये फासला दर्शकों को अजीब लगा था.

अमिताभ ने तोड़ दी थी अपनी इमेज

बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान इस दुनिया में नहीं है. उन्होंने फिल्म ‘निशब्द’  में अमिताभ बच्चन संग रोमांस कर खूब चर्चा बटोरी थी. इस फिल्म के दौरान जिया महज 19 साल की थीं जबकि 44 साल बड़े अभिनेता अमिताभ के साथ संग रोमांस कर जिया ने हंगामा मचा दिया था.

नसीरुद्दीन शाह के साथ विद्या का डर्टी पिक्चर

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन चैलेंजिंग और दमदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने  एक से बढ़कर एक किरदार निभाए हैं. ‘द डर्टी पिक्चर’ और ‘बेगम जान’ में उन्होंने नसीरुद्दीन शाह के साथ इंटीमेट सीन ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. विद्या बालन ने अपने से 39 साल बड़े नसीर संग रोमांस किया था.

विनोद का माधुरी के साथ बवाल 

माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘दयावान’ में विनोद खन्ना संग दिए गए बोल्ड सीन की चर्चा हमेशा होती है. इस फिल्म में माधुरी ने खुद से 20 साल बड़े विनोद खन्ना संग रोमांटिक सीन देकर हंगामा मचा दिया था. इस फिल्म के बाद खुद माधुरी दीक्षित को ऐसे सीन करने का अफसोस हुआ था.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here