टीवी के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का बीते 2 सितम्बर को निधन हो गया. उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जाता है. सिद्धार्थ की मौत के बाद उनकी आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. यह सभा ब्रह्माकुमारी सिस्टर्स द्वारा आयोजित की गई थी. ब्रह्माकुमारी सिस्टर शिवानी ने बताया कि सिद्धार्थ के निधन के बाद उनकी मां ने उनसे दो महत्वपूर्ण शब्द कहे थे.

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला के बेहद करीबी दोस्त और बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा (Paras Chabra) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्रह्माकुमारी सिस्टर शिवानी का एक वीडियो शेयर किया. वीडियो के जरिए शिवानी ने बताया कि जब सिद्धार्थ का निधन हुआ तो उनकी मां ने बहुत धैर्य के साथ उनसे फोन पर बात की और उनसे ‘ओम शांति’ कहा.

ब्रह्माकुमारी सिस्टर शिवानी ने कही ये बड़ी बात

वीडियो के जरिए ब्रह्माकुमारी सिस्टर शिवानी ने बताया, “2 तारीख शाम को जब मैंने रीता बहन (सिद्धार्थ की मां) से फोन पर बात की. इस दौरान उन्होंने सिर्फ ‘ओम शांति’ कहा. उस ओम शांति में इतनी स्थिरता थी, इतनी शक्ति थी. मैंने सोचा भगवान ये कौन सी शक्त‍ि है, जो इस मां के मुख द्वारा बोल रही है.”

शिवानी ने आगे कहा, “मैंने उनसे पूछा रीता बहन आप ठीक हैं? इसपर उन्होंने कहा मेरे पास परमात्मा की शक्ति है. क्या महान आत्मा है, जिनकी मां इतनी महान है कि उस समय भी उनके मन में एक ही संकल्प था. उन्होंने कहा मेरा सिर्फ एक ही संकल्प है, वो खुश रहेगा. जहां भी जाएगा.”

बता दें कि सिद्धार्थ की मौत के बाद से उनकी मां बेहद टूटी हुईं हैं और किसी से भी बात करने की स्थिति में नहीं हैं.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here