मुंबई: मशहूर गायक अरिजीत सिंह की कोरोना पॉजिटिव मां अदिति सिंह को हाल ही में गंभीर हालत में कोलकाता के धाकुरिया स्थित आमरी अस्पताल में दाखिल कराया गया था. 17 मई को उनकी कोविड रिपोर्ट भी निगेटिव आ गई थी. लेकिन इसके दो दिन बाद ही कोरोना से जुड़ी जटिलताओं के चलते अरिजीत सिंह की मां की मौत हो गई.

अरिजीत सिंह की मां अदिति सिंह को अप्रैल के अंत में कोरोना पॉजिटिव हो गई थी. संक्रमण के चलते कोलकाता के आमरी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था और 19 मई को ब्रेन स्ट्रोक के चलते उनका निधन हो गया. अदिति सिंह की उम्र 52 साल थी.

सेरेब्रल (ब्रेन) स्ट्रोक से हुई मौत

कोलकाता में फिल्म‌ निर्देशक श्रीजित मुखर्जी ने अरिजीत सिंह की मां अदिति सिंह के निधन‌ की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि, “अरिजीत, मैंने और इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की. मगर अफसोस की हम अरिजित की‌‌ मां को बचा नहीं पाए. सेरेब्रल (ब्रेन) स्ट्रोक के चलते बुधवार को उनका निधन हो गया.”

ये भी पढ़ेंः दिल के करीब रहने वाले मेकअप आर्टिस्ट के निधन से टूटे एक्टर जैकी श्रॉफ, लिखा-दादा हमेशा…

श्रीजित मुखर्जी ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अरीजित की मां के लिए रक्त दान की भी अपील की थी. उन्होंने लिखा था कि डाकुरिया स्थित आमरी अस्पताल में अरीजीत की मां के लिए A- बल्ड की जरूरत है. जानी-मानी अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी ने भी इसी तरह की अपील सोशल मीडिया पर की थी.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here