कैंसर पीड़ित अभिनेत्री और बीजेपी सांसद किरण खेर की मौत को लेकर एक बार फिर से अफवाह उड़ी. किरण खेर के कैंसर पीड़ित होने की खबर आने के बाद से दूसरी बार उनकी मौत की अफवाह इस तरह से फैली थी. इससे अनुपम‌ खेर मानसिक तौर पर काफी डिस्टर्ब हो रहे हैं.

एक्टर अनुपम खेर ने पत्नी किरण खेर के बारे न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए कहा, “इस तरह की अफवाहें मुझे काफी डिस्टर्ब करती हैं… अचानक से जब रात में 10.00 बजे‌ के बाद किरण को लेकर दोस्तों और रिश्तेदारों के फोन आने लगते हैं और किरण के‌ ठीक होने को लेकर सवाल पूछे जाते हैं तो मुझे समझ में नहीं आता कि अचानक ऐसा क्या हो गया है कि मुझसे किरण को लेकर इस तरह के‌ सवाल पूछे जा रहे हैं. मगर इन अफवाहों का अब भल क्या किया जा सकता है.”

विदेश से भी चल रहा किरण का इलाज

वहीं, अनुपम‌ खेर ने ब्लड कैंसर से जूझ रहीं पत्नी किरण खेर का‌ हेल्थ अपडेट देते हुए बताया, “फिलहाल वो बहुत अच्छी हैं. हालांकि उनका इलाज काफी मुश्किल है. महीने में दो बार उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में कीमोथेरेपी कराने‌ के लिए जाना पड़ता है. उनका इलाज कर रहे डॉक्टर्स काफी अच्छे हैं… साथ ही विदेश से भी उनका इलाज चल रहा है.”

7 मई को मौत का उड़ा था अफवाह

बता दें कि 07 म‌ई को जब एक बार फिर से किरण खेर के मरने की अफवाह फैली थी तो अनुपम‌ खेर को दोस्तों, करीबियों, रिश्तेदारों और शुभचिंतकों की ओर से लगातार फोन आ रहे थे. ऐसे में अनुपम‌ खेर ने ऐसी सभी अफवाहों को खारिज करते हुए ट्विटर पर इन किरण खेर से जुड़ा हेल्थ अपडेट दिया था.

ये भी पढ़ेः सोशल मीडिया में तैरने लगी बीजेपी सांसद किरण खेर के निधन की खबर, अनुपम खेर ने बताई सच्चाई

हालांकि, अनुपम खेर ने रात 11.25 बजे ट्वीट करते हुए लिखा था, “किरण के स्वास्थ्य को लेकर अफवाहें चल रही हैं. ये सभी झूठी अफवाहें हैं. वो बिल्कुल अच्छी हैं. उन्होंने आज दोपहर को कोविड वैक्सीनेशन का दूसरा डोज लिया है. मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे इस तरह की नकारात्मक खबरें न फैलाएं. शुक्रिया.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here