Bollywood Life: के अनुसार: इन 7 लोगों से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लिया पंगा
ये तो हर कोई जानता है कि अक्षय कुमार यारों के यार हैं, लेकिन अगर उनके दिल से कोई उतर गया तो वो फिर उसे मुड़कर देखते भी नहीं हैं। बॉलीवुड के तमाम ऐसे सेलेब्स हैं जो अक्षय कुमार की गुड बुक में नहीं आते हैं। चलिए जानते हैं कि आखिर किन-किन कलाकारों के साथ अक्की का पंगा हो चुका है?

सलमान खान (Salman Khan)

एक समय ऐसा था जब अक्षय कुमार सलमान खान की शक्ल भी नहीं देखना चाहते थे। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि सलमान और अक्षय की लड़ाई ट्विकंल के चलते हुई थी।

फराह खान (Farah Khan)

फिल्म जोकर के समय ही फराह और अक्षय में खूब बहस हुई थी। अक्षय कुमार इस फिल्म की मेकिंग से खासा निराश थे। फिल्म का डायरेक्शन फराह के पति ने किया था। अक्षय ने फैसला लिया कि वो इस फिल्म को प्रमोट नहीं करेंगे। इसके बाद फराह और अक्षय में बहस भी हुई थी।

अजय देवगन (Ajay Devgn)

अजय देवगन और अक्षय कुमार की दुश्मनी काफी पुरानी है। अजय ने अक्षय पर आरोप लगाया था कि उनके चलते राजकुमार संतोषी कई फिल्मों से उनके सीन हटा देते हैं। अक्षय की ओर से भी कुछ ऐसा ही बयान अजय के लिए आया था।

रवीना टंडन (Raveena Tandon)

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि अक्षय और रवीना शादी करने वाले थे लेकिन अक्षय ने जैसे ही सगाई तोड़ी तो रवीना टंडन के पैरों तले जमीन ही खिसक गई। इस वाकये के बाद रवीना ने मीडिया में अक्षय के खिलाफ कई इंटरव्यू दिए थे।

सनी देओल (Sunny Deol)

फिल्म जिद्दी में सनी और अक्षय कुमार ने काम किया था। बताया जाता है कि एक्ट्रेस रवीना टंडन के चलते ही दोनों के बीच तकरार हुई थी।


जॉन अब्राहम (John Abraham)

जॉन और अक्षय कुमार ने तीन फिल्मों में काम किया है। फिल्म गरम मसाला के दौरान ही दोनों के बीच कोल्ड वॉर शुरू हुई थी। हाउसफुल 2 के दौरान दोनों के बीच बड़ी लड़ाई हुई थी। बताया जाता है कि दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि उन्हें अलग करने के लिए बॉडीगार्ड्स को सामने आना पड़ा था।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

बॉक्स ऑफिस क्लैश को लेकर ही शाहरुख खान संग अक्षय कुमार की खूब कोल्ड वॉर हुई। ऐसा दो बार हुआ जब अक्षय कुमार की फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद शाहरुख ने भी अपनी फिल्मों की अनाउंसमेंट सेम डेट पर रिलीज करने के लिए ही की।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here