टीवी के हैंडसम हंक Sidharth Shukla के आकस्मिक निधन ने उनके परिवारवालों को सदमा दे दिया है. एक्टर की मौत को कोई भी सच मानने को तैयार नहीं है. 3 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला पंचतत्व में विलीन हो गए. शहनाज गिल का अपने सबसे करीबी दोस्त को खोकर बुरा हाल है.

सिद्धार्थ के निधन के बाद दोनों के रिश्ते को लेकर नया अपडेट सामने आया है. खबरें हैं कि सिडनाज शादी करने वाले थे. सोशल मीडिया पर सिडनाज के फैनपेज पर शहनाज गिल की करीबी दोस्त के हवाले से इस बारे में जानकारी दी गई है.

वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि सिडनाज इस साल दिसंबर में शादी करने वाले थे. दोनों की सगाई पहले ही हो चुकी थी. वे अब वेडिंग डे की तैयारी कर रहे थे.

रिपोर्ट के मुताबिक, सिडनाज ने शादी के बारे में अपनी फैमिली को बताया था जो कि वेडिंग डे की तैयारी में बिजी थे. मुंबई के एक होटल के साथ रूम, बैंक्वेट और दूसरी सर्विसेज को लेकर उनकी बातचीत भी चल रही थी.

सिडनाज की शादी 3 दिनों का इवेंट होने वाली थी. सिद्धार्थ शहनाज के अलावा उनके परिवार और दोस्तों ने इस बात को काफी सीक्रेट रखा था. इन सभी तैयारियों के बीच 2 सितंबर को एक बुरी खबर सामने आई कि सिद्धार्थ का निधन हो गया है.

सिद्धार्थ की मौत के साथ ही वो सारे सपने अधूरे रहे गए. सिद्धार्थ और शहनाज अब कभी एक बंधन में नहीं बंध पाएंगे. दोनों को जोड़ी को टूटता देख फैंस की आंखें नम हैं. टीवी वर्ल्ड की ये प्यारी जोड़ी अब बिखर चुकी है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here