बिग बॉस-13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की असली वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही पता चल सकेगा. लेकिन अभी तक हार्ट अटैक को ही मौत की वजह बताया जा रहा है. बिग बॉस-13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर की शाम करीब सवा 4 घंटे तक पोस्टमॉर्टम किया गया. इस दौरान उसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई.

जिससे एक्सपर्ट की मदद ली जा सके. अब शुक्रवार की सुबह करीब 9 बजे ही बॉलीवुड एक्टर का शव परिजनों को सौंपा जाएगा. इसके बाद सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए मुंबई के सेलिब्रेशन क्लब में रखा जाएगा. शुक्रवार सुबह 10 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

वहीं, पुलिस ने सिद्धार्थ की मां, बहन और जीजा के बयान भी दर्ज किए हैं. जिससे अगर कोई अनहोनी का आरोप लगाए तो उसकी जांच भी की जा सके. सिद्धार्थ शुक्ला जिस सोसायटी में रहते थे वहां के लोगों का कहना है कि 1 सितंबर की शाम तक वो बिल्कुल ठीक थे. रात में मां के साथ वॉक करते हुए भी देखे गए थे.

कई फिल्मी सितारे घर पहुंचे

गुरुवार को सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत की खबर ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया. कई फिल्मी सितारे सूचना मिलने के बाद से ही सिद्धार्थ के घर पहुंचने लगे. क्या छोटा पर्दा और क्या बड़े पर्दा, सभी ने अपने चहेते स्टार को याद किया.

सलमान खान ने भी ट्वीट करके सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया और उनके साथ के अनुभव शेयर किए. वहीं, सिद्धार्थ के घर पर दोपहर बाद से ही गौहर खान, विशाल आदित्य सिंह, रश्मि देसाई समेत कई स्टार पहुंच चुके थे. शहनाज के भाई शहबाज भी अपनी बहन के साथ वहां पहुंचे. बताया जा रहा है कि मौत के समय सिद्धार्थ के साथ उनकी मां रीता शुक्ला और दोस्त शहनाज गिल भी मौजूद थीं.

ऐसे बनी थी सिडनाज की जोड़ी

सोशल मीडिया पर सिडनाज (SidNazz ) की जोड़ी बनी थी. बताया जाता है कि सिद्धार्थ इन दिनों शहनाज के साथ रिलेशनशिप में भी थे. इन दोनों की जोड़ी सिडनाज (sidnazz) के नाम से मशहूर थी.

मीडिया में ये भी खबरे आईं थीं कि शहनाज जल्द ही सिद्धार्थ से शादी करने वाली थीं. ये दावा अबु मलिक ने मीडिया के सामने किया. अबु मलिक सिद्धार्थ के करीबी दोस्त और बिग बॉस-13 के सदस्य थे. बताया जा रहा है कि जिस समय सिद्धार्थ घर में बेहोश हुए थे उस समय सूचना पाकर शहनाज भी पहुंच चुकीं थीं.

बताया जा रहा है कि शहनाज अपने पिता से रो-रोकर कह रहीं थीं कि पापा उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है. अब मैं कैसे जिंदा रह पाऊंगी. मेरे हाथों में ही वो इस दुनिया को छोड़कर चला गया. बता दें कि शहनाज बिगबॉस-13 में सिद्धार्थ के साथ ही थीं.

एक साल पहले ही सिद्धार्थ और शहनाज ने सोशल मीडिया पर एक लाइव शो भी किया था. जिसमें दोनों एक दूसरे से हल्के अंदाज में यूजर्स से बात करते नजर आए थे. दोनों एक दूसरे से डाइट प्लान को लेकर भी बात कर रहे थे.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here