बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया बुधवार की सुबह(8 सितबंर) दुनिया को अलविदा कह गई। उन्होंने 77 की उम्र में अंतिम सांस ली। अक्षय की मां की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं थी।

इसके बाद उन्हें मुंबई के हीरानंदानी के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वह आईसीयू में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही थीं। इस दुखद खबर की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने पोस्ट शेयर कर दी।

इस खबर से एक बार इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी। वहीं अब अक्षय कुमार की मां पंचत्वों में विलीन हो गईं हैं। उनका अंतिम संस्कार जुहू में पवन हंस शमशान घाट में किया गया।

बर्थडे से एक दिन पहले सिर से मां का साया उठने से बिखरे अक्षय कुमार

बता दें कि अक्षय कुमार 9 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं। ऐसे में बर्थडे से पहले मां के चले जाने से अक्षय बुरी तरह बिखर गए हैं। अंतिम संस्कार से सामने आई तस्वीर में मां को खोने का दर्द अक्षय के चेहरे पर साफ नजर आ रहा है।

सास को अंतिम विदाई देने पहुंची ट्विंकल खन्ना

मां के नाम किया इमोशनल पोस्ट

अक्षय को अपनी मां से बेहद लगाव था इसलिए जैसे ही उन्होंने उनके अस्वस्थ होने पर शूटिंग बीच में ही छोड़कर भारत वापस लौटने का फैसला लिया था। वहीं अब मां के निधन से अक्षय पूरी तरह टूट गए हैं। उन्होंने मां के निधन की खबर शेयर करते हुए लिखा- ‘वह मेरी मूल थीं और आज मैं अपने मूल में असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं। मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांति के साथ इस दुनिया को छोड़ गईं और एक बार फिर दूसरी दुनिया में मेरे पिता से मिलेंगी। मेरे और मेरे परिवार के प्रति मैं आप सभी की प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं। ओम शांति’

मंगलवार शाम अक्षय ने फैंस से मां की सेहत के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा था। अक्षय ने लिखा था -‘शब्दों से ज्यादा मैं आप सभी के प्यार और दुआओं से टच्ड महसूस कर रहा हूं। आप सभी का शुक्रिया मेरी मां की हेल्थ के बारे मे पूछने के लिए। मेरे और परिवार के लिए यह मुश्किल घड़ी है। हर घंटा मुश्किल से निकल रहा है। आप सभी की हरेक दुआ मेरे लिए मायने रखती है। मदद के लिए शुक्रिया।’ अरुणा भाटिया फिल्म प्रोड्यूसर हैं और उन्होंने कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया जिनमें हॉलीडे, नाम सबनम और रुस्तम जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here