आरा: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से ठीक पहले सत्ताधारी JDU के विधायक को निशाना बनाया गया है. भोजपुर जिले की अगिआंव विधानसभा सीट से जनता दल यूनाइटेड के विधायक सह जदयू प्रत्याशी प्रभुनाथ राम पर जानलेवा हमला किया गया है. जेडीयू विधायक ने कुछ असामाजिक तत्वों और माले उम्मीदवार के समर्थकों पर हमला करने का आरोप लगाया है.
Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

घटना भोजपुर जिले के अजीमाबाद थाना इलाके की है, जहां किरकिरी पंचायत के चिलहर गांव में जनता दल यूनाइटेड के विधायक प्रभुनाथ राम पर जानलेवा हमला किया गया है. इस हमले में गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गई हैं. एक गाड़ी का शीशा भी टूट गया. बताया जा रहा है कि एमएलए के 3-4 समर्थकों को चोटें भी आई हैं.

अगिआंव विधानसभा सीट से जेडीयू विधायक प्रभुनाथ राम ने बताया कि चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सोमवार को वह जनसंपर्क कर वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान किरकिरी पंचायत के चिलहर गांव के पास अचानक से कुछ असामाजिक तत्वों ने उनके काफिले के पर हमला बोल दिया. इस जानलेवा हमले में काफिले में शामिल गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं. विधायक ने बताया कि हमलावर सैकड़ों की संख्या में थे. जनसंपर्क कर लौटने के दौरान उन्होंने काफिले को रोकने की कोशिश भी की.
Get Today’s City News Updates

जेडीयू विधायक ने कहा कि इस घटना की सूचना संबंधित थाने में दी गई है. जिले के सीनियर अफसरों को भी इसके बारे में जानकारी दी गई है. अगर हमलावर हमारे सामने आएंगे तो उन्हें हम पहचान लेंगे. विधायक पर जानलेवा हमले को लेकर जब भोजपुर पुलिस से बात की गई तो अधिकारियों ने मामले की छानबीन करने की बात कही.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here