spot_img
Tuesday, December 6, 2022
spot_img
HomeबिहारBihar News : बिहार से सामने आई मानवता को शर्मसार करने वाली...

Bihar News : बिहार से सामने आई मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर, गर्भवती को रिक्शे मे छोड़ नर्स ले रही चाय की चुस्की

-

Bihar News : ई रिक्शा पर प्रसव पीङिता द्वारा नर्सों की लापरवाही के कारण बच्चे को जन्म देने के मामलें में सिविल सर्जन ने सदर अस्पताल की चार नर्सों को सस्पेंड कर दिया है. जिन नर्सों को सस्पेंड किया गया है उनमें बबीता कुमारी, श्यामलता, मीना कुमारी और रुपम कुमारी शामिल हैं.

Bihar News

सुपौल में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना के बाद बड़ी कार्रवाई हुई है. ई रिक्शा पर प्रसव पीङिता द्वारा नर्सों की लापरवाही के कारण बच्चे को जन्म देने के मामलें में सिविल सर्जन ने सदर अस्पताल की चार नर्सों को सस्पेंड कर दिया है. जिन नर्सों को सस्पेंड किया गया है उनमें बबीता कुमारी, श्यामलता, मीना कुमारी और रुपम कुमारी शामिल हैं.

इन नर्सों के द्वारा घोर लापरवाही बरतते हुए चाय की चुस्की ली जा रही थी, वहीं प्रसव पीड़ा से कराहती एक महिला ई रिक्शा पर ही बच्चे को जन्म दे रही थी. नर्सों की लापरवाही की ये घटना 2 अप्रैल की है, जिसमें सदर थाना के चैनसिंह पट्टी की रहने वाली बबीता देवी को प्रसव पीङा होने पर ई रिक्शा से सदर अस्पताल लाया गया था.

सीएस ने चार नर्सों को सस्पेंड कर दिया है. इन नर्सों को निलंबन अवधि में निलंबन मुख्यालय भी तय कर दिया गया है. बबीता कुमारी को अनुमंडलीय अस्पताल निर्मली, श्यामलता को ललित नारायण अस्पताल बीरपुर, मीना कुमारी को रेफरल अस्पताल राधोपुर और रुपम कुमारी को सामुदायिक स्वास्थ केंन्द्र बलुवा बाजार छातापुर निर्धारित किया गया है.

8

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,600FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts