समस्तीपुर: बिहार विधानसभा चुनाव के तहत दूसरे फेज की वोटिंग मंगलवार को होनी है. दूसरे फेज की वोटिंग में ही लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की किस्मत भी ईवीएम में कैद हो जाएगी. लेकिन,  चुनाव प्रचार के आखिरी दिन लालू के बड़े लाल और हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से अपनी किस्मत आजमा रहे तेजप्रताप यादव को बड़ा झटका लगा है. उन्हीं की पार्टी के एक नेता ने संगीन आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

तेजप्रताप पर गंभीर आरोप

समस्तीपुर के युवा राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष अमरेश राय ने अपने पद से इस्तीफा देने की घोषणा की है. प्रेस वार्ता में उन्होंने आरोप लगाया कि हसनपुर के मंगल गढ़ में तेजस्वी यादव की जनसभा में भाग लेने जब वह पहुंचे तो उस दौरान तेजप्रताप यादव वहां आए और उनके साथ दुर्व्यवहार किया. अमरेश का कहना है कि वह मंच पर उन्हें गाली देते हैं. अमरेश ने बताया कि वह पिछले 15 साल से युवा राजद के अलग-अलग पदों पर रहे हैं और पिछले 10 साल से पार्टी के युवा विंग के जिला अध्यक्ष हैं.

Get Today’s City News Updates

अमरेश राय ने बताया कि लालू परिवार के लिए जान लेने और देने के लिए तैयार रहते हैं, लेकिन जहां मान सम्मान नहीं मिले वहां रहना उचित नहीं है. तेजप्रताप यादव द्वारा किए गए दुर्व्यवहार से काफी नाखुश दिख रहे युवा के जिलाध्यक्ष अमरेश राय ने कहा कि आगे वह क्या करेंगे इसकी घोषणा बाद में करेंगे. उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष जगदानंद सिंह और तेजस्वी यादव के कहने पर वह पार्टी के प्रचार में निकलना शुरू किया था, लेकिन तेजप्रताप का बर्ताव वह बर्दाश्त नहीं करेंगे

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here