पटना: 17वीं बिहार विधानसभा में पहले सत्र के अंतिम दिन नेता सदन में जमकर हंगामा हुआ. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तरफ से सीएम नीतीश कुमार व एनडीए के विधायकों पर की गई अमर्यादित टिप्पणियों के बाद सियासी भूचाल आ गया. इस मुद्दे पर नीतीश के धुर विरोधी उपेंद्र कुशवाहा ने भी तेजस्वी को लताड़ा है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, माननीय तेजस्वी यादव ने आज सदन में माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के प्रति जिस तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग किया, वह घोर निंदनीय है. छि: छि: ! क्या इसी राड़ी-बेटखउकी के लिए सदन है?

ये भी पढ़ेंः नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव ने की अमर्यादित टिप्पणी, विरोधियों को कहा चोर व बेइमान

वहीं, जदयू एमएलसी नीरज कुमार ने तेजस्वी पर निशाना साधाते हुए कहा, भाषाई विकृति राजनीति के संक्रमण काल में एक बड़ी चुनौती. भाषाई रूप में हर राजनीतिज्ञ को समृद्ध होना चाहिए. ऐसे लोग ईर्ष्या और विद्वेष की बुनियाद पर राजनीतिक एजेंडा तैयार करते हैं. ऐसी टिप्पणी से राजनीतिक जीवन की शुचिता प्रभावित होती है.

ये भी पढ़ेंः तेजस्वी के बयान पर भड़क उठे सीएम नीतीश, नसीहत देते हुए कहा राजनीति में आगे बढ़ना है तो…

बता दें कि चुनावी जनसभा में नीतीश कुमार के लालू प्रसाद और राबड़ी देवी पर किए गए टिप्पणी पर पलटवार किया. तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार को एक बेटा है. है या नहीं, ये तो वही बताएंगे. किंतु किसी मुख्यमंत्री को कितना शोभा देता है कि वह दूसरे के बच्चे गिने.

Get Daily City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here