पटनाः बिहार विधानसभा में सभी नव निर्वाचित विधायकों का शपथ ग्रहण चल रहा है. आज सबसे पहले डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने शपथ लिया. इसके बाद दूसरे डिप्टी सीएम रेणु देवी ने विधानसभा में विधायक के रुप में शपथ ग्रहण की. वहीं, सदन को कल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

वहीं, आरजेडी और महागठबंधन के नेता तेजस्वी यादव ने इस दौरान मीडिया सो संबोधित किया. तेजस्वी यादव ने अपने उपर हो रहे ताड़तोड़ हमले पर सत्तापक्ष को जवाब दिया है. तेजस्वी ने कहा कि जनता ने उनको बहुमत दिया था जिसे सत्तापक्ष ने चुरा लिया. उन्होंने कहा कि आरजेडी को संख्या बल की बात कहने वाले नीतीश कुमार खुद 43 सीट पर सिमट गए.

नीतीश कैबिनेट में कई दागी मंत्री

तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि नीतीश सरकार के कैबिनेट में कई दागी मंत्री हैं. जिनके खिलाफ वो आगे भी आवाज उठाते रहेंगे. उनका कहना है कि नीतीश कुमार के प्रिय मंत्री अशोक चौधरी के परिजनों पर भी गंभीर आरोप हैं. तेजस्वी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि वो किस बात के लिए इस्तीफा देंगे. वो न तो सरकार में शामिल हैं औऱ ना ही मंत्री हैं. जो आरोप लगे हैं पिछली महागठबंधन की सरकार में रहते हुए.

ये भी पढ़ेंः ओवैसी के विधायक ने विधानसभा में शपथ के दौरान हिन्दुस्तान बोलने से किया साफ इनकार, फिर जो हुआ…

आंदोलन करेंगे तेजस्वी यादव

वहीं, रोजगार के सवाल पर तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को फिर से घेरा है. तेजस्वी ने कहा कि वो पहली ही कैबिनेट में पहले दस्तखत से 10 लाख नौकरी देने की घोषणा की थी. लेकिन एनडीए सरकार ने 19 लाख का वादा किया है. ऐसे में अगर नीतीश सरकार एक महीने के अंदर 19 लाख नौकरी नहीं देती है तो वह सड़कों पर उतर कर आंदोलन करने के लिए मजबूर हो जायेंगे.

Get Daily City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here