राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव हमेशा से चर्चाओं में रहे हैं. कभी सड़क पर साइकिल चलाने, कभी रिक्‍शे की सवारी, कभी खुले मैदान में क्रिकेट तो कभी गरीब बच्चों के साथ महंगे रेस्टोरेंट में खाना खाते हुए, कभी शंख तो कभी बांसुरी बजाते हुए उनके कारनामे सुर्खियों में रहे हैं. तेज प्रताप अपने लुक को लेकर भी मीडिया की सुर्खियां बन जाते हैं. कुछ ऐसा ही ताजा मामला बिहार के वैशाली जिले से जुड़ा हुआ है जहां तेज प्रताप को उनके चाहने वालों ने सिक्कों से तौल दिया.

दरअसल वैशाली के जनदाहा में तेज प्रताप यादव के जनसभा में पहुंचे थे. जहां लालू यादव के अंदाज में तेज प्रताप ने सरकार पर खूब सवाल किये. तेज प्रताप ने अपने चिर परिचित अंदाज में सभा के दौरान शंख भी बजाया. इस दौरान समर्थकों ने तेज प्रताप यादव को मंच पर सिक्के से तौला और चांदी की मुकुट भी पहनाए. हालंकि तेज प्रताप ने चांदी के मुकुट को मंच पर ही एक छोटी बच्ची को पहना दिया. जनसभा के दौरान तेज प्रताप ने पोडियम पर ग्लास में रखे पानी को यह कहते हुए फ़ेंक दिया कि मुझे पानी की जरूरत नहीं है बल्कि विरोधियों को पानी पिलाने की जरूरत है. जब तक गरीब लोगों तक पानी नहीं पहुंचा देता तब तक वह पानी नहीं पिएंगे.

तेज प्रताप यहीं नहीं रुके. तेज प्रताप ने शिकायत लेकर पहुंची एक महिला समर्थक को मंच पर बिठाया. साथ ही एक पुरुष को भी बीच सभा में मंच के नीचे से बुलाया. तेज प्रताप ने महिला के हाथ में लालटेन थमाते हुए कहा कि इसे इतना तेज जलाओ की नीतीश सरकार चली जाए. इस दौरान तेज प्रताप के समर्थक खूब उत्साह में नजर आएं. सभा के दौरान तेज प्रताप को नन्ही बच्चियों ने तिलक लगाकर रक्षा सूत्र भी बांधा

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here