अभी-अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है कि बिहार विधानसभा से पहले लालू प्रसाद ने टीम राजद की घोषणा कर दी है। इस नए टीम के कप्तान के रूप में तेजस्वी यादव को नेतृत्व सौंपा गया है। एक तरफ से कहा जाए तो तेजस्वी लालू के बाद आरजेडी के सबसे बड़े सुपर हीरो बनाए गए हैं।

बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे राजद (RJD) ने पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक के बाद नई टीम की घोषणा कर दी है। राजद की ओर से जारी की गई सूची के मुताबिक सु्प्रीमो की कमान लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) के हाथों में ही रहेगी। लालू द्वारा गठित की गई नई कार्यकारिणी में जहां पूर्व सीएम राबड़ी देवी (Rabri Devi) , रघुवंश प्रसाद सिंह और शिवानंद तिवारी को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया है, तो वहीं तेजप्रताप-तेजस्वी-मीसा भारती को राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य बनाया गया है। 

Loading...

राजद की सूची के मुताबिक मोहम्मद कमरे आलम को राष्ट्रीय प्रधान महासचिव बनाया गया है। राजद ने अहमद अशफाक करीम को राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष बनाया गया है जो पार्टी से राज्यसभा में सांसद भी हैं। जयप्रकाश नारायण यादव, कांति सिंह, विद्या सागर निषाद, ललित यादव, रणविजय सिंह और सर्वजीत पासवान को राष्ट्रीय महासचिव बनाया है वहीं पूर्व सांसद कुमकुम राय, नसीम खान, रविन्द्र सिंह, संजय कुमार, अजय आनंद विजय सुरेश कंडारे को पार्टी का राष्ट्रीय सचिव बनाया गया है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here