पटनाः दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज कुमार सिंह बब्लू को अचानक हार्ट अटैक आने के बाद परिवार की चिंताएं बढ़ गई हैं. हार्ट अटैक के बाद उन्हें पटना स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें इलाज के लिए दिल्ली रेफर कर दिया गया. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है.

इस बीच खबर आ रही है कि छातापुर से वर्तमान में विधायक और बीजेपी कैंडिडेट नीरज बब्लू का आज नामांकन है. हालांकि, इस नामांकन में वे उपस्थित नहीं रहेंगे. सोशल मीडिया में लिखे पोस्ट में कहा है कि मैं अस्वस्थ होने के कारण नामांकन कार्यक्रम में अनुपस्थित रहूंगा.

Loading...

इसके लिए मुझे खेद है स्वस्थ होते ही जल्द मै आप लोगों के बीच आता हूं. नामांकन कार्यक्रम कोसी क्लब मैदान वीरपुर के निर्वाचन सभा स्थल में होगा.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates
neerajbablu

ये भी पढ़ेंः हार्ट अटैक के बाद दिल्ली रेफर हुए सुशांत सिंह के भाई, परिवार की बढ़ी चिंताएं

बता दें कि नीरज बब्लू के अस्वस्थ्य रहने की स्थिति में उनके राघव झा ने पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में छातापुर विधानसभा के लिए भाजपा(कमल) का सिंबल प्राप्त किया था.

इसके लिए बीजेपी विधायक ने केंद्रीय नेतृत्व, बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, देवेंद्र फडणवीस, सुशील कुमार मोदी, संजय जायसवाल और नंदकिशोर यादव के प्रति आभार व्यक्त किया था.

Loading...
Image may contain: 9 people, people standing and outdoor

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here