पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के बीच दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के भाई नीरज कुमार सिंह की अचानक तबीयत खराब हो गई थी. हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें पटना में भर्ती कराया गया था. बाद में पटना से दिल्ली बेहतर चिकित्सा के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं, अब बीजेपी एमएलए सह प्रत्याशी नीरज कुमार स्वस्थ्य हो कर वापस घर लौट गए हैं.

छातापुर से बीजेपी कैंडिडेट नीरज कुमार सिंह स्वस्थ्य होकर वापस चुनावी मैदान में उतर चुके हैं. इस संबंध में खुद नीरज कुमार सिंह ”बब्लू” ने जाकारी दी है. सुशांत सिंह के भाई ने सोशल मीडिया में इस संबंध में एक पोस्ट लिखा. उन्होंने बताया, आप लोगो के प्यार और आशीर्वाद से अब मैं बिल्कुल स्वस्थ हूं. आज माननीय मंत्री विजेन्द्र यादव जी के पक्ष में सुपौल विधानसभा के मलनी और परसरमा पंचायत में वोट डालने का अपील किया.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

जनसंपर्क के दौरान आया था हार्ट अटैक

बता दें कि सुशांत सिंह के भाई को जनसंपर्क के दौरान हार्ट अटैक की शिकायत हुई थी. छातापुर विधानसभा के माधोपुर पंचायत में जनसंपर्क करने के दौरान अचानक विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू के सीने में दर्द हुआ. उन्हें स्थानीय चिकित्सक के पटना रेफर करने पर जीवक हार्ट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.

ये भी पढ़ेंः हार्ट अटैक के बाद दिल्ली रेफर हुए सुशांत सिंह के भाई, परिवार की बढ़ी चिंताएं

हालांकि, सेहत में कोई सुधार न होता देख उन्हें डॉक्टर्स ने दिल्ली रेफर कर दिया था. भाई की सेहत में सुधार के लिए सुशांत कि बहन ने फैेंस से दुआ मांगने की अपील की थी.

neerajbablu

Get Daily City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here