मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े एक मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट ने आज एख बड़ा फैसला सुनाया. अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की तरफ से सुशांत सिंह राजपूत की बहनों पर दर्ज एफआईआर मामले में एक बहन को राहत देने से बॉम्बे हाई कोर्ट ने इनकार कर दिया.

दरअसल, सुशांत सिंह की बहन प्रियंका सिंह को हाईकोर्ट से राहत नहीं मिली है. जबकि कोर्ट ने मीतू सिंह पर रद्द एफआईआर रद्द कर दी. प्रियंका पर एफआईआर कायम रहेगी. प्रियंका सिंह के खिलाफ आए फैसले को परिवार के वकील विकास सिंह सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देंगे.

7 सितंबर को दर्ज करवाया था केस

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में 7 सितंबर 2020 को दिवंगत अभिनेता सुशांत की बहनों प्रियंका और मीतू पर केस दर्ज कराया था. सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने शिकायत दर्ज कराते हुए  प्रियंका सिंह और मीतू सिंह पर आरोप लगाया था कि उन्होंने दिल्ली के डॉक्टर तरुण कुमार से मिलकर सुशांत के लिए फर्जी प्रिस्क्रिप्शन लिखवाया था.

रिया ने लगाया था आरोप

रिया का आरोप था कि सुशांत की मानसिक हालत जानें बिना उनके लिए दवाइंया लिख दी गई थीं. उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि सुशांत को 8 जून को यह दवाइयां प्रिस्क्राइब की गई थीं और 14 जून को एक्टर ने खुदकुशी कर ली थी. इसलिए तीनों पर खुदकुशी करने के लिए मजबूर करने का भी आरोप बनता है.

ये भी पढ़ेंः भाई को इंसाफ नहीं मिलता देख सुशांत की बहन ने फैंस को लिखा ओपेन लेटर, तकलीफ से गुजरी हूं…

वहीं, रिया की तरफ से दर्ज कराए गए केस के बाद सुशांत की बहनों ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अपील करते हुए एफआईआर को रद्द करने की मांग की थी. सुशांत की बहनों के वकील विकास सिंह ने याचिका में कहा था कि रिया चक्रवर्ती की शिकायत बेबुनियाद है और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. उन्होंने यह भी कहा था कि रिया ने एफआईआर केवल इसलिए दर्ज कराई है ताकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से ध्यान भटकाया जा सके.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here