पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का नामांकन जारी है. वहीं, टिकट बंटवारे को लेकर अलग-अलग पार्टियों में बगावत के सुर उठने लगे हैं. खासकर, आरजेडी में टिकट को लेकर बवाल मचा हुआ है. पालीगंज विधानसभा से टिकट के प्रबल बालू व्यवसाई बाहुबली नेता सुनील यादव को आरजेडी ने टिकट नहीं दिया है. इससे नाराज बाहुबली नेता ने पार्टी से बगावत कर दी है.

आरजेडी नेता ने निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में अनुमंडल कार्यालय में एसडीओ के समक्ष अपना नामांकन भरा है. इससे सुनील यादव ने अब महागबंधन के लिए खतरे की घण्टी बजा दी है. सुनील यादव कई साल से आरजेडी सक्रिय नेता के रुप में काम कर रहे थे. पार्टी आलाकमान ने टिकट देने के लिए आश्वासन भी दिया. लेकिन एन वक्त पर पालीगंज विधानसभा सीट महागठबंधन के सहयोगी दल सीपीआई-एमएल के खाते में चली गई. इससे सुनील यादव का टिकट कट गया.

tejashwi yadav
                      तेजस्वी यादव ( फाइल फोटो)

टिकट देने का मिला था आश्वासन

पालीगंज विधानसभा सीट माले के खाते में जाने से नाराज आरजेडी नेता ने आरजेडी छोड़ निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में भाग्य आजमाने का फैसला लिया है. उन्होंने कहा कि मैं गरीब का बेटा हूं, गरीबों बात करता हूं. जनता की मांग पर सेवा के लिए जनता के बीच जाने का फैसला किया है. हालांकि, उन्होंने कहा कि आरजेडी को यह सीट मजबूर होकर सीपीआई-एमएल देनी पड़ा, नहीं तो गठबंधन टूट जाती. इसलिए मुझे बगावती रुख अपनाना पड़ा.
Get Daily City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here