कैमूर: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने हालिया दिनों में पार्टी कार्यालय में जमकर हंगामा किया था. उनके निशाने पर प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह आ गए थे. जगदानंद सिंह के खिलाफ तेज प्रताप के मोर्चा खोलने पर पार्टी और लालू परिवार की खूब किरकिरी हुई. वहीं, अब जगदानंग के बेटे ने तेज प्रताप पर बड़ा बयान दिया है.

कैमूर जिले के रामगढ़ विधानसभा से आरजेडी के विधायक सुधाकर सिंह ने कहा कि तेज प्रताप के किसी भी बयान का कोई मतलब नहीं है. न तो पार्टी के लोगों के लिए और ना ही बिहार की जनता के लिए. सुधाकर सिंह ने यहा तक कहा कि तेज प्रताप के बयान से पार्टी का कोई नेता या कार्यकर्ता सहमत नहीं है. यहां तक कि जनता भी सहमत नहीं है. उनके बयान का बिहार में कोई महत्व नहीं देता और ना ही कोई समर्थन करता है. उनका एक अलाप है, लेकिन लोकतंत्र एक अलाप से नहीं चलता है.

जगदानंद पर तेज प्रताप ने लगाया था गंभीर आरोप

बता दें कि पटना स्थित आरजेडी प्रदेश कार्यालय में बीते दिनों हसनपुर विधायक तेज प्रताप यादव ने जमकर हंगामा किया था. उन्होंने पार्टी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर पार्टी को तोड़ने और पूर्व सीएम लालू यादव को बीमार करने का आरोप लगाया था.  तेजप्रताप ने कहा था कि ये लोग पार्टी को कमजोर कर रहे हैं. लेकिन मैं किसी से डरने वाला नहीं. जो होता है, मुंह पर बोलता हूं. तेजप्रताप ने आरोप लगाया कि जगदानंद सिंह ने अब तक लालू यादव की रिहाई के लिए आजादी पत्र भी नहीं लिखा है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here