आराः बॉलीवुड सुपरस्टार सोनू सूद कोरोना महामारी से लेकर अब तक लाखों लोगों की मदद कर चुके हैं. सोनू सूद  एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार सोनू सूद ट्विटर पर भोजपुर की रहने वाली नेहा की शादी का आमंत्रण स्वीकार कर बिहार आने की बात कही है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

नेहा भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र के करमन टोला की रहने वाली हैं. उन्होंने अपनी शादी का कार्ड सोनू सूद के ट्वीट कर भेजा. इस पर सोनू सूद ने रिप्लाई करते हुए शादी में आने का वादा बी किया. नेहा की शादी का कार्ड का निमंत्रण मिलने के बाद सोनू सूद ने नेहा के ट्वीट का रिप्लाई देते हुए लिखा कि ‘चलो बिहार की शादी देखते हैं.’

ये भी पढ़ेंः ढंड से ठिठुर रहे भिखारी को पुलिस अधिकारी ने दिए जूते और जैकेट, फिर अचानक लिपट कर रोने लगे….

वहीं, सोनू सूद को नेहा ने रिप्लाई देते हुए लिखा कि सर आपका इंतजार रहेगा. बता दें कि नेहा ने अभिनेता सोनू सूद को अपनी शादी का कार्ड ट्वीट कर लिखा, ‘शादी में आपके आने से मैं दुनिया की लुकेस्ट गर्ल बन जाऊंगी…I”II wait for you sir…’ नेहा की इस बात पर सोनू सूद ने भी लिखा-चलो बिहार की शादी देखते हैं.

Get Today’s City News Updates

ये भी पढ़ेंः सोनू सूद से यूजर ने कहा ‘आपके लिए जान भी दे सकता हूं’, तो एक्टर ने दिया इस तरह जबरदस्त जवाब

बता दें कि दिल्ली एम्स में लॉकडाउन की वजह से नेहा की तारीख पर सर्जरी नहीं हो पाई. इस पर नेहा ने सोनू सूद को ट्वीट कर आग्रह किया था कि एम्स में सर्जरी की तारीख दिलवा दें और कुछ नहीं चाहिए. सोनू सूद ने नेहा के ट्विटर पर रिप्लाई करते हुए 5 सितम्बर को लिखा कि आपकी बहन हमारी बहन है. उनका अस्पताल में इंतजाम करवा दिया गया है. उन्हें ठीक करवाने का ज़िम्मा मेरा. वहीं, इलाज होने के बाद शादी के लिए नेहा ने सोनू सूद को शादी में निमंत्रण भेजा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here