पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव में इस बार बीजेपी की मुश्किले कम होती नजर नहीं आ रही है. कहीं सीट शेयरिंग तो कहीं प्रत्याशी बदलने की वजह से वर्तमान और पूर्व के विधायक बागी होकर पार्टी के खिलाफ झंडा उठाकर चुनाव लड़ रहे हैं.
Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

बिहार बीजेपी के कई बड़े नेता टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय या फिर दूसरे दल के टिकट पर चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे हैं. हालांकि, पार्टी की तरफ से मनाने के बाद भी नेताओं ने पीछे हटने से इनकार कर दिया है. ऐसे में अनुशासनात्मक कार्रवाई की जा रही है. बिहार बीजेपी ने एक बार फिर से 6 नेताओं को पार्टी से बाहर निकाल दिया है. इनमें से दो विधायक और चार पूर्व विधायक हैं.

Loading...
wyasdev prasad
                                सीवान से बीजेपी विधायक व्यासदेव प्रसाद

पूर्व एमएलए भी इस लिस्ट में शामिल

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने पार्टी के पूर्व विधायक तारकेश्वर सिंह, विधायक चोकर बाबा अमनौर,रामदेव महतो पूर्व विधायक, ब्यासदेव प्रसाद विधायक, मनोज सिंह पूर्व विधान पार्षद, ललन कुअंर पूर्व विधायक शामिल हैं. इन सभी को पार्टी ने 6 सालों के लिए निष्कासित कर दिया है,

बिहार बीजेपी प्रदेश मुख्यालय प्रभारी की तरफ से जारी पत्र में कहा है कि ये सभी नेता एनडीए प्रत्याशी के खिलाफ में चुनावी मैदान में हैं.लिहाजा यह कार्रवाई की गई है.

Get Today’s City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here