पटना: को’रोना सं’क्रमण के ख’तरे के कारण पुरे बिहार और देशभर में लॉकडा’उन है. सभी लोगों से घर में रहने की अपील की जा रही है . इसी बीच एक वीडियो वायरल हो गया है . जिससे जदयू में भू’चाल आ गया है . उनकी पार्टी के ही लोग उनकी नहीं मानते हैं. बिहार में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जेडीयू के प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल गौरव शराब की बोतल हाथ में लिए नागिन डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को राष्ट्रीय जनता दल ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए राष्ट्रीय जनता दल ने लिखा,  नीतीश कुमार जी के ये ला’ड़ले जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष हैं. नीतीश कुमार की बहुचर्चित शरा’बबंदी में ये महाशय ख़ुद को नागिन डांस के तड़’के पर सनिटाइज कर रहे है. बिहार में ग़रीब राशन के अभाव में मर रहे हैं और CM के करीबी क़ानून की धज्जि’यां उ’ड़ा जाम छलका रहे हैं सब काम कागजी हो रहा है.

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>नीतीश कुमार जी के ये लाड़ले जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष है। नीतीश कुमार की बहुचर्चित शराबबंदी में ये महाशय ख़ुद को नागिन डांस के तड़के पर सनिटाइज कर रहे है। बिहार में ग़रीब राशन के अभाव में मर रहे है और CM के करीबी क़ानून की धज्जियाँ उड़ा जाम छलका रहे है। सब काम कागजी हो रहा है।

इस बीच वीडियो वायरल होने के बाद जेडीयू ने तत्काल कार्रवाई करते हुए उन्हें पद से ह’टा दिया है. जेडीयू के प्रदेश प्रवक्ता ओमप्रकाश सिंह कहा कि  युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सह विधायक अभय कुशवाहा के निर्देशानुसार प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल गौरव की आ’पत्ति’ज’नक वीडियो आने के कारण तत्काल प्रभाव से उनको पद से ह’टा दिया गया है . लेकिन हैरानी की बात ये है कि गौरव की अभी तक गिरफ्ता’री नहीं हुई है .

source-news18

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here