पटनाः  बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री मेवा लाल चौधरी को लेकर सियासत काफी तेज है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मेवालाल चौधरी को मंत्री मंडल में जगह देने के सवाल पर सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर है. वहीं, नीतीश मंत्री मंडल में अल्पसंख्यक को जगह नहीं देने पर भी नाराजगी जाहिर की.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

तेजस्वी यादव ने कहा कि अल्पसंख्यक समाज के व्यक्ति को मंत्री नहीं बनाया और भ्रष्टाचार के आरोपी को शिक्षा मंत्री बना दिया. हालांकि, इसी बीच तेजस्वी के सांसद अशफाक करीम शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी को बधाई देने पहुंच गए. उन्‍होंने मुलाकात कर उन्‍हें बधाई दी है.

अशफाक करीम की सफाई

वहीं, मामले को तूल पकड़ता देख अशफाक करीम ने सफाई दी. उन्होंने कहा कि वह जदयू नेता मेवलाल चौधरी को बधाई देने नहीं, बल्कि बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री को बधाई देने आए हैं. तेजस्वी यादव का विरोधी दल होने के नाते सरकार पर जो आरोप है वह अपनी जगह है. वे सरकार के शिक्षा मंत्री से मिलने आये हैं.

शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी

नीतीश पर जमकर साधा था निशाना

इससे पहले तेजस्वी यादव ने  बुधवार को ट्वीट कर कहा था कि भ्रष्टाचार के अनेक मामलों में भगोड़े आरोपी को शिक्षा मंत्री बना दिया. अल्पसंख्यक समुदायों में से किसी को भी मंत्री नहीं बनाया. सत्ता संरक्षित अपराधियों की मौज है. रिकॉर्ड तोड़ अपराध की बहार है. कुर्सी के ख़ातिर Crime, Corruption और Communalism पर मुख्यमंत्री जी प्रवचन जारी रखेंगे.

Get Today’s City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here