PURNIYA : बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है. आए दिन अपराधी पुलिस को चैलेंज करते हुए कई बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. वहीं चुनाव नजदीक आते ही अब राजनीतिक हत्याओं का दौर भी शुरू हो गया है.

ताजा मामला पूर्णिया का है, जहां रविवार को राजद के एससी-एसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव रहे शक्ति मल्लिक की अपराधियों ने घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. बताया जा रहा है कि खजांची हाट थाना के मुर्गी फार्म के पास अपराधियों ने शक्ति मल्लिक के घर में घुसकर 3 गोलियां मार दी, जिसने मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

मृतक की मां ने बताया कि सुबह 6:30 बजे तीन नकाबपोश लोग घर में घुस गए. उनका चेहरा ढका हुआ था. शक्ति मल्लिक को देखते ही उन्होंने सिर और छाती में 3 गोलियां मार दी और फरार हो गए आनन-फानन में परिजन शक्ति मल्लिक को लेकर सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

वहीं इस वारदात के बाद मृतक के पिता और पत्नी ने राजद नेता तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव, कालू पासवान, अनिल शाह और सुनीता देवी पर हत्या करवाने का आरोप लगाया है.
Get Today’s City News Updates

मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके पति राजद में पहले प्रदेश सचिव थे. पार्टी ने टिकट देने के नाम पर उनसे 50 लाख की मांग की थी. जब उन्होंने नहीं दिया तो उसे पार्टी से हटा दिया गया. इस बार वह रानीगंज के विधानसभा चुनाव लड़ना चाहते थे. इसी वजह से राजद नेताओं ने उनकी हत्या करा दी. वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस के आला अधिकारी जांच में जुट गए हैं. एसडीपीओ ने खुद परिजनों का बयान किया है.

सदर एसडीपीओ ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. परिजनों के बयान के आधार पर कार्यवाई की जाएगी. बता दें कि शक्ति मल्लिक पिछले साल उस समय चर्चा में आए थे जब कुछ लोगों ने उन पर दबंगई मारपीट रंगदारी मांगने समेत कई तरह के आरोप लगाए थे. पिछले साल ही वह राजद में शामिल हुए थे.

Immediately Receive Daily CG Newspaper Updates

लेकिन कुछ ही दिन बाद उनको पार्टी से निकाल दिया गया था. कुछ दिन पहले शक्ति मल्लिक ने एक ऑडियो भी जारी किया था. जिसमें राज्य के कई बड़े नेता समेत तेजस्वी यादव पर अपनी हत्या करवाने की साजिश रचने का आरोप भी लगाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here