पटनाः वेलेंटाइन डे पर कपल से लेकर सियासी चेहरे भी विश कर रहे हैं. अगर ऐसे में वेलेंटाइन डे पर सिंगल होने का रोना रोने वालों को पुष्पम प्रिया चौधरी की बातें सुननी चाहिए. वेलेंटाइन डे के मौके पर प्लुरल्स पार्टी की प्रेसिडेंट पुष्मप प्रिया चौधरी ने एक वीडियो पोस्ट शेयर की है. पुष्पम प्रिया चौधरी का वीडियो मैसेज फेसबुक और इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है. यूजर्स वीडियो पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

पुष्पम प्रिया चौधरी ने वीडियो में बचपन के एक किस्से को बताते हुए वेलेंटाइन का मतलब समझाया है. पुष्पम प्रिया के कहा, प्यार सिर्फ गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड तक सीमित नहीं है. प्यार का काफी गहरा और विस्तृत मतलब होता है. वेलेंटाइन किसी को भी विश किया जा सकता है, आप जिससे प्यार करते हैं, उसे विश करें. वहीं, अपने टीचर का जिक्र करते हुए बताया कि हमें जिंदगी में अच्छी चीजें सीखनी चाहिए. अच्छाई कहीं से भी सीखी जा सकती है. वेलेंटाइन डे पर नफरत नहीं प्यार करना शुरू करें.

Loading...

त्योहार विदेशी पर साथ रहने का देता है सीख

पुष्पम प्रिया चौधरी ने वीडियो में बिजली का जिक्र करते हुए आगे कहा, वो हमारे देश में नहीं बनी. आज हम बिजली यूज कर रहे हैं. उससे हमारी जिंदगी आसान हुई है. वेलेंटाइन डे भी दूसरे देश से भारत में आया है. इस दिन से हमें प्यार करने के सीख मिलती है. हमें दोस्तों, अपनों, पड़ोसियों, सभी से प्यार करना चाहिए. वेलेंटाइन डे भले ही विदेशी त्योहार हो, यह हमें एकसाथ प्यार से रहने की सीख देता है.

ये भी पढ़ेंः वाह प्यार हो तो ऐसा, वेलेंटाइन डे पर अपनी पत्नी को किडनी ‘गिफ्ट’ कर रहा है यह शख्स

बता दें कि पुष्पम प्रिया चौधरी का यह वीडियो उनके सभी सोशल अकाउंट से शेयर किया जा रहा है. खासकर, इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं, फेसबुक पर मौजूद उनके फॉलोअर्स भी शेयर कर रहे हैं. यूजर्स उनके वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here