पटना: आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव का कथित ऑडियो वायरल होने पर पलूरल्स पार्टी के अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. पुष्पम प्रिया ने लालू प्रसाद पर जमकर निशाना साधा है. वहीं, बिहार विधानसभा में सीएम नीतीश कुमार के साथ दो अन्य मंत्रियों की उपस्थिति पर भी तंज कसा है.

पुष्पम प्रिया ने कहा कि एक जेल से फ़ोन करके विधायकों को ख़रीदते हैं, दूसरे सदन में अनधिकार बैठकर विधायकों को डराते हैं. दोनों अवैध, दोनों अनैतिक! बिहार के अंजाम-ए-गुलिस्ताँ को बिगाड़ने के लिए बस ये दो ही काफ़ी हैं – बड़े भाई, छोटे भाई.
Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

Loading...

चुनाव में हार जाता है कोरोना

वहीं, पुष्पम प्रिया ने कोरोना को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा है. चौधरी ने कहा कि भारत में कोरोना अब एक ‘सरकारी महामारी’ है. सरकारी नियमों की तरह इसकी सुविधानुसार व्याख्या है. श्रमिक पलायन, किसान प्रदर्शन, जनअसंतोष और लोक पर्व-त्योहारों में कोरोना एक भयंकर महामारी है – मास्क लगाना ज़रूरी है, न लगाने पर डंडे और दंड का प्रावधान है, लॉकडाउन, सामाजिक दूरी अनिवार्य है. और जब चुनाव और रैलियों की ज़रूरत होती है तो कोरोना की हार और सरकार की जीत हो जाती है, भारत फिर विश्व-गुरू बन जाता है.
Get Today’s City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here