पटना: राजधानी पटना की बांकीपुर विधानसभा सीट पर द प्लूरल्स पार्टी की पुष्पम प्रिया पिछड़ रही हैं. उनके सामने कांग्रेस से शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा, बीजेपी से तीन बार के विधायक नितिन नवीन हैं. नितिन नवीन के पिता नवीन किशोर सिन्हा भी यहां से कई बाहर विधायक रह चुके हैं.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

ऐसे ही पुष्पम प्रिया भी जेडीयू के पूर्व एमएलसी विनोद चौधरी की बेटी है. इस तरह से बांकीपुर सीट पर तीनों नेता अपने-अपने पिता की सियासी विरासत को बचाए रखने की चुनौती है. पुष्पम प्रिया ने बांकीपुर सीट पर नीतीश कुमार और तेजस्वी यादवको बांकीपुर सीट से चुनाव लड़ने के आग्रह करते हुए चुनौती थी.

ये भी पढ़ेंः पटना में बीजेपी ने खोला खाता, दीघा सीट से महागठबंधन कैंडिडेट को दी करारी शिकस्त

हालांकि, पुष्पम प्रिया बांकीपुर के अलावा मधुबनी की बिस्फी की सीट से पिछड़ गई हैं. चुनाव में पिछड़ते पुष्पम प्रिया ने ट्वीट कर कहा कि बिहार में EVM हैक हो गई है और प्लूरल्स पार्टी के वोट को बीजेपी ने अपने पक्ष में कर लिया.

ये भी पढ़ेंः बाहुबली अनंत सिंह की बंपर जीत, विरोधी को किया एकतरफा धराशायी

पुष्पम प्रिया बिस्फी के खिलाफ आरजेडी से फैयाज अहमद और बीजेपी से हरिभूषण ठाकुर कैंडिडेट हैं. 2015 के विधानसभा चुनाव में यहां से आरजेडी के फैयाज अहमद लगातार दूसरी बार विधायक चुने गए थे और हैट्रिक के मकसद से किस्मत आजमा रहे हैं.

Get Today’s City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here